Move to Jagran APP

AU UG Date Sheet 2020: बीए, बीएससी, बीकॉम और एलएलबी अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के लिए डेटशीट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

AU UG Date Sheet 2020 विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष या सेमेस्टर के एग्जाम के लिए टाइम-टेबल कल 3 सितंबर को अपने ऑफिशियल वेबसाइट allduniv.ac.in पर जारी किया।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 08:29 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 08:39 AM (IST)
AU UG Date Sheet 2020: बीए, बीएससी, बीकॉम और एलएलबी अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के लिए डेटशीट जारी, ऐसे करें डाउनलोड
AU UG Date Sheet 2020: बीए, बीएससी, बीकॉम और एलएलबी अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के लिए डेटशीट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। AU UG Date Sheet 2020: इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अंडरग्रेजुएट कोर्सेस के अंतिम वर्ष या सेमेस्टर की परीक्षाओं के लिए डेटशीट जारी कर दी है। विश्वविद्यालय ने बीए, बीएससी, बीकॉम, एलएलबी और बीएएलएलबी पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष या सेमेस्टर के एग्जाम के लिए टाइम-टेबल कल, 3 सितंबर 2020 को अपने ऑफिशियल वेबसाइट, allduniv.ac.in पर जारी किया। इन पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष या सेमेस्टर के छात्र अपनी कक्षा के लिए परीक्षा कार्यक्रम विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट से या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। इससे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय की एकेडेमिक काउंसिल की सोमवार, 31 अगस्त 2020 को हुई मीटिंग के दौरान निर्णय लिया गया था कि विभिन्न पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का आयोजन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा।

prime article banner

इलाहाबाद विश्वविद्यालय यूजी डेटशीट यहां से डाउनलोड करें

यह भी पढ़ें - Allahabad University: ऑनलाइन होंगी अंतिम वर्ष / सेमेस्टर की परीक्षाएं, ऐसे होंगे एग्जाम, डेटशीट आज संभावित

जानें इलाहाबाद विश्वविद्यालय यूजी परीक्षाओं ऑनलाइन परीक्षाओं की पद्धति

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की शैक्षणिक परिषद की बैठक को लेकर साझा की गयी जानकारी के अनुसार अंतिम वर्ष या सेमेस्टर की परीक्षाओं को ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाना है, जिसमें छात्र-छात्राओं को अपने कोर्स के लिए क्वेश्चन पेपर यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट, allduniv.ac.in से डाउनलोड करना होगा। छात्रों को अपने क्वेश्चन पेपर के प्रश्नों के लिए अपने उत्तरों को प्लेन पेपर पर लिखना होगा। इसके बाद छात्रों को अपनी आंसर शीट्स को स्कैन करके विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। यूनिवर्सिटी ने प्रत्येक पेपर के लिए 4 घंटे की अवधि निर्धारित की है, जिसमें दो घंटे का समय उत्तर लिखने के लिए और शेष 2 घंटे का समय आंसर शीट की स्कैनिंग एवं अपलोडिंग के लिए निर्धारित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.