Assam Police Admit Card 2020: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर की वजह से अब असम पुलिस ने कांस्टेबल के पदों के लिए होने वाली परीक्षा भी स्थगित कर दी गई है। इस संबंध में असम पुलिस ने नोटिफिकेशन जारी कर कहा है कि देश भर में वायरस की चल रहे लॉकडाउन की वजह से फिलहाल परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी नहीं किए जाएंगे। इस संबंध में राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड ने एक नोटिस जारी कर कहा है कि आने वाले दिनों में कांस्टेबल की पोस्ट पर एडमिट कार्ड जारी किए जाने थे, वे अब जारी नहीं किए जाएंगे। अब 21 दिन बाद लॉकडाउन खत्म होने के बाद नई तारीखें घोषित की जाएंगी।

बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से असम पुलिस में कांस्टेबलों के कुल 2391 पदों पर नियुक्तियां होनी थी। आवेदन की प्रक्रिया 6 मार्च, 2020 को शुरू हुई थी। देश भर में कोरोना वायरस की वजह से तमाम शैक्षणिक संस्थान बंद कर दिए गए हैं। वहीं सीबीएसई, आईसीएसई, टीएन बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं। शिक्षकों को घर से कॉपियों की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

  गौरतलब है कि देश भर में इस विषाणु से संक्रमित मरने वाले लोगों की संख्या दस हो चुकी है। वहीं इससे संक्रमित लोगों की संख्या 600 पार कर गई है।  

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस