Move to Jagran APP

APPSC Exam 2020: जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 30 सितंबर को, इस दिन से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

APPSC Exam 2020 एपीपीएससी जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 2020 की तिथि की घोषणा कर दी गई है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 06:52 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:54 PM (IST)
APPSC Exam 2020: जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 30 सितंबर को, इस दिन से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र
APPSC Exam 2020: जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 30 सितंबर को, इस दिन से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

APPSC Exam 2020: अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) की जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 2020 के लिए आवेदन कर चुके उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है। आयोग द्वारा एपीपीएससी जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 2020 की तिथि की घोषणा कर दी गई है। इस संबंध में आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक अधिसूचना जारी की गई है। अधिसूचना के अनुसार, अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर पदों के लिए लिखित परीक्षा 30 सितंबर, 2020 को आयोजित की जाने वाली है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट, appsc.gov.in पर विजिट कर परीक्षा की तारीख ऑनलाइन देख सकते हैं।

loksabha election banner

बता दें कि अधिसूचना में आगे कहा गया है कि आयोग के विज्ञापन संख्या पीएससी-आर (ए) / 18/2020 दिनांक 12 जून 2020 के संदर्भ में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (जीडीएमओ) की भर्ती के लिए -स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के तहत, यह सभी उम्मीदवारों को सूचित करना है कि लिखित परीक्षा की तिथि 30 सितंबर 2020 को एपीपीएससी परीक्षा हॉल, इटानगर में निर्धारित की गई है। वहीं, जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर पदों के लिए लिखित परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 14 सितंबर, 2020 को APPSC की ऑफिशियल वेबसाइट, appsc.gov.in पर उपलब्ध होंगे। उम्मीदवार, अपना प्रवेश पत्र 14 सितंबर से 29 सितंबर 2020 तक डाउनलोड कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए

ऑफिशियल वेबसाइट पर इन स्टेप से देखें नोटिफिकेशन

उम्मीदवार, अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, यानी appsc.gov.in पर लॉगइन करें। अब होमपेज पर उपलब्ध नोटिफिकेशन सेक्शन पर जाएं। यहां जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर रिटेन एग्जाम डेट लिंक पर क्लिक करें। लिंक पर क्लिक करने पर परीक्षा शेड्यूल की अधिसूचना पीडीएफ प्रारूप में स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी । उम्मीदवार इसे ध्यान से पढ़ लें और भविष्य के संदर्भ में इसे डाउनलोड करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.