Move to Jagran APP

AIMA MAT 2021 Admit Card: मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

AIMA MAT 2021 Admit Card ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन ने मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट के परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। AIMA ने पेपर बेस्ड टेस्ट और कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट मोड के लिए एडमिट कार्ड आज यानी कि 23 जून 2021 को ऑफिशियल वेबसाइट पर रिलीज किए हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 07:17 PM (IST)
AIMA MAT 2021 Admit Card: मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
AIMA MAT 2021 Admit Card: ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA)

AIMA MAT 2021 Admit Card: ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) ने मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट के ( MAT 2021) परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। AIMA ने पेपर बेस्ड टेस्ट (PBT) और कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) मोड के लिए एडमिट कार्ड आज यानी कि 23 जून, 2021 को ऑफिशियल वेबसाइट पर रिलीज किए हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने पीबीटी और सीबीटी मोड में परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। इसके लिए अभ्यर्थियों को जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी। साथ ही चाहें तो आवेदक नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके या फिर नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

prime article banner

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके प्रवेश पत्र को करें डाउनलोड 

MAT 2021 Admit Card: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

मैनेजमेंट एप्ट्टीयूड टेस्ट सीबीटी और सीबीटी मोड के प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले एआईएमए की आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in/ पर जाएं। इसके बाद MAT 2021 एडमिट कार्ड के लिए टैब का चयन करें। आवेदकों के पोर्टल पर लॉग इन करें। इसके बाद MAT 2021 पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि डालें। इसके बाद MAT 2021 PBT एडमिट कार्ड जमा करें और डाउनलोड करें। इसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड करके भविष्य के लिए रख लें।

उम्मीदवार ध्यान दें कि MAT PBT और CBT एडमिट कार्ड में उम्मीदवारों के नाम, रिपोर्टिंग समय, परीक्षा रोल नंबर, पंजीकरण संख्या, उम्मीदवार की श्रेणी, उम्मीदवार के हस्ताक्षर, परीक्षा के दिन के निर्देश, उम्मीदवार की तस्वीर और परीक्षा की तारीख सहित अन्य जानकरी उपलब्ध होगी। एग्जाम देने के लिए परीक्षार्थी को एडमिट कार्ड पर दी गई यह सभी जानकारी को अच्छी तरह पढ़ लेना चाहिए।  

बता दें कि MAT परीक्षा का आयोजन पोस्टग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोगाम में प्रवेश के लिए किया जाता है। वहीं MAT 2021 की पात्रता परीक्षा में बहुविकल्पीय प्रश्न शामिल होंगे। MAT की अवधि 150 मिनट की होती है। इसके अलावा MAT का आयोजन 26 जून को होना है। वहीं परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.