नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। AIIMS Raipur Nursing Officer Result 2018: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), रायपुर (छत्तीसगढ़) ने वर्ष 2018 में जारी नर्सिंग ऑफिसर भर्ती विज्ञापन के अंतर्गत चयन प्रक्रिया के अब तक के चरणों के बाद योग्य, अस्थायी तौर पर योग्य और अयोग्य पाये गये उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। जो उम्मीदवार एम्स रायपुर नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2018 की भर्ती प्रक्रिया में हाल संस्थान द्वारा 3 मार्च 2020 को जारी नोटिस के बाद आयोजित की गयी मेडिकल परीक्षा और डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन राउंड में सम्मिलत हुए थे, वे अपना नाम संस्थान द्वारा जारी सूची में देख सकते हैं। एम्स रायपुर द्वारा यह लिस्ट अपने ऑफिशियल वेबसाइट, aiimsraipur.edu.in पर 19 मई 2020 को जारी की गयी।

बता दें कि एम्स रायपुर नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2018 के अंतर्गत मेडिकल एग्जामिनेशन और डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन का आयोजन 4 मार्च से 6 मार्च 2020 के बीच किया गया था। साथ ही, पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए मेडिकल एग्जामिनेशन और डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन का आयोजन 16 मार्च 2020 को किया गया था।

एम्स द्वारा निर्धारित चयन प्रक्रिया के बाद जारी योग्य, अस्थायी तौर पर योग्य और अयोग्य पाये गये उम्मीदवारों की सूची को लेकर जिन उम्मीदवारों को किसी प्रकार की आपत्ति है तो वे संस्थान द्वारा जारी ईमेल आईडी, recruitment@aiimsraipur.edu.in पर मेल कर सकते हैं। संस्थान ने आपत्ति भेजने की अंतिम तिथि 30 मई 2020 की शाम 5 बजे तक निर्धारित की है।

संस्थान द्वारा जारी नोटिस के अनुसार योग्य पाये उम्मीदवारों का वेरिफिकेशन कराया जाएगा और यदि किसी उम्मीदवार द्वारा आवेदन में भरी गयी जानकारी में कोई फेक सूचना पायी जाती है तो उसे नियुक्ति के बाद भी किसी भी स्टेज पर हटाया जा सकता है। साथ ही, ऐसे उम्मीदवारों के विरूद्ध विधिक कार्यवाई की जाएगी।

यहां देखें एम्स रायपुर नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2018 योग्य, अस्थायी तौर पर योग्य और अयोग्य उम्मीदवारों की सूची

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस