संवाद सहयोगी, डोईवाला (देहरादून) : Dehradun Crime News डोईवाला वार्ड 11 केशवपुरी में शनिवार सुबह दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान खुलेआम लाठी-डंडे, चाकू, पत्थर चले जिससे कई लोग घायल हो गए। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मारपीट के दौरान आसपास के लोग मूकदर्शक बनकर इसकी वीडियो बनाते रहे।

मारपीट में घायल लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला पहुंचे। जहां पर घायलों ने मेडिकल कराया। घायलों में एक पक्ष से असामी देवी, रामकीर, विनय कुमार, चांदनी, सुकति देवी के चोटे लगी हैं। तो वहीं दूसरे पक्ष से हेवती देवी, शिव शंकर, धर्मवीर, खुशबू, नंदनी, हरिशंकर को चोटे आई हैं।

  • इस मामले में अभी तक किसी ने भी पुलिस में तहरीर नहीं दी है। पुलिस के अनुसार तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

बाहरी लोग आकर कर रहे है अवैध कब्जे

सभासद प्रतिनिधि भारत भूषण कौशल ने बताया कि डोईवाला की केशवपुरी बस्ती नदी श्रेणी की भूमि है। यहां पर बाहरी लोग आकर अवैध कब्जे कर रहे हैं। सब जानते हुए भी प्रशासन इसको रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। जिससे क्षेत्र की शांति व्यवस्था खराब हो रही है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग बस रहे हैं जिससे आए दिन यहां पर मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि इस बस्ती में पानी- बिजली के कनेक्शन जनप्रनिधियों की संस्तुति में दिए जा रहे है जिससे क्षेत्र में कब्जे लगातार बढ़ रहे हैं। उन्होंने इस मामले प्रशासन व पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट