Move to Jagran APP

जोहड़ में मिला था शव, अब हत्या की प्राथमिकी दर्ज

जागरण संवाददाता रेवाड़ी जिले के गांव बास (बटोडी) के जोहड़ में 11 अगस्त को एक व्यक्ति का

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:04 PM (IST)
जोहड़ में मिला था शव, अब हत्या की प्राथमिकी दर्ज
जोहड़ में मिला था शव, अब हत्या की प्राथमिकी दर्ज

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव बास (बटोडी) के जोहड़ में 11 अगस्त को एक व्यक्ति का शव मिलने के मामले में खोल थाना पुलिस ने सोमवार को हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक व्यक्ति के चाचा ने तीन लोगों पर उसके भतीजे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी थी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गांव बास के जोहड़ में 11 अगस्त को एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। मृतक की शिनाख्त गांव बास के रहने वाले 42 वर्षीय महीपाल के रूप में हुई थी। उस समय पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया था। स्वजन ने बाद में ग्रामीणों के साथ पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर तीन लोगों पर हत्या करने का संदेह जताया था।

शिकायत में बास के रहने वाले दयाराम ने कहा है कि उनका भतीजा महीपाल दस अगस्त की सुबह करीब छह बजे घर से निकला था। महीपाल के पास मोबाइल भी नहीं था।तलाश करने के बाद महिपाल का पता नहीं लग पाया था। अगले दिन 11 अगस्त को महीपाल का शव गांव के जोहड़ में तैरता हुआ मिला था। उस समय महिपाल के चेहरे व आंखों पर गहरी चोट के निशान थे। नाक व कानों से भी खून निकल रहे थे। शरीर पर पहने हुए कपड़े व चप्पल भी गायब थी। तीन लोगों के साथ था महीपाल:

दयाराम के अनुसार गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज में दस अगस्त को करीब 11 बजे महीपाल गांव के रहने वाले विक्रम, संदीप व गांव प्राणपुरा के रहने वाले एक अन्य व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर जाता दिखाई दे रहा है। शाम पांच बजे तक संदीप व विक्रम जोहड़ के पास थे, जिनको कई ग्रामीणों ने भी देखा था। स्वजन ने महीपाल के बारे में पूछा तो विक्रम ने गांव में दुकान पर छोड़ देने के बारे में बताया। शाम को सीसीटीवी कैमरे में संदीप व विक्रम मोटरसाइकिल पर वापस आते दिखाई दे रहे थे, जबकि महीपाल उनके साथ नही था। उन्होंने खोल पुलिस को इस बारे में शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 14 अगस्त को ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी। शिकायत के बाद सोमवार को खोल थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.