जागरण संवाददाता, बिलासपुर : पुलिस थाना झंडूता क्षेत्र की सीर खड्ड में मंगलवार से लापता दो छात्रों के शव वीरवार को करीब 20 किलोमीटर दूर डैम में मिले हैं। एक छात्र का शव मछली पकड़ने वाले जाली में फंसा बलघाड़ के निकट डैम में मिला है तो दूसरा शव बकैण के निकट डैम में मिला है। तीसरे दिन मिले इन शवों की शिनाख्त करवाई गई और उसके बाद शव स्वजन को सौंपे गए।

बता दें कि यह दोनों छात्र गत मंगलवार को सीर खड्ड में सुन्हानी के निकट नहाने उतर गए थे और उसके बाद वापस नहीं निकल पाए। पुलिस ने बताया कि 16 अगस्त को उन्हें 18 वर्षीय निशांत पुत्र प्यारेलाल निवासी गांव तुंगडी डाकघर सेर ग्राम पंचायत गालियां तहसील झंडूता जो बरठीं में आइटीआइ करता था तथा 16 वर्षीय अमन पुत्र कश्मीर सिंह निवासी सुन्हाणी जो स्कूल में पढ़ता है तुंगड़ी में अपने नाना कर्म सिंह के घर में रहता था, के सीर खड्ड में डूबने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर उन्होंने अलग-अलग टीमें बनाकर रेस्क्यू किया, लेकिन बुधवार देर सायं तक उनकी कोई भनक नहीं लगी। अब पुलिस को सुबह उनके मिलने की सूचना मिली है।

डीएसपी बिलासपुर राजकुमार शर्मा ने बताया कि उक्त दोनों छात्रों के शव ढूंढ लिए हैं। यह दोनों छात्र 16 अगस्त को नहाने निकले थे और पानी के बहाव में बह गए थे। इनके शव मांडवा से आगे और बकैण के निकट मिले हैं। यह शव पानी में थे, जिन्हें बाहर निकाला गया।

Edited By: Jagran