Move to Jagran APP

हरदोई में फर्जी गैस एजेंसी के शिकायतकर्ता दयाराम पर दबंगों ने बांके से किया वार, चारा लेने जा रहा था मृतक

पाली (हरदोई) फर्जी तरीके से गैस एजेंसी चलाने की शिकायत करने पर संचालक ने एक वर्ष बाद आठ जून को शिकायतकर्ता को घेरकर बांके से हमला कर उसका बायां हाथ काट दिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में बयान देने के कुछ समय बाद मौत हो गई।

By ambar vermaEdited By: riya.pandeyPublished: Fri, 09 Jun 2023 07:37 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 07:37 PM (IST)
हरदोई में फर्जी गैस एजेंसी के शिकायतकर्ता दयाराम पर दबंगों ने बांके से किया वार, चारा लेने जा रहा था मृतक
फर्जी गैस एजेंसी संचालक के शिकायतकर्ता पर आरोपी ने बांके से किया वार कर ली जान

संवादसूत्र, पाली (हरदोई): फर्जी तरीके से गैस एजेंसी चलाने की शिकायत करने पर संचालक ने एक वर्ष बाद आठ जून को शिकायतकर्ता को घेरकर बांके से हमला कर उसका बायां हाथ काट दिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसने बयान भी दिए और कुछ समय बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई हो रही है।

loksabha election banner

आरोपी ने गैस एजेंसी को फर्जी तरीके से करवाया था अपने नाम

पाली ग्राम मुड़रामऊ के दयाराम खेती करते थे। उनके परिजनों ने बताया कि दयाराम के छोटे बेटे विजय के नाम साल 2013 में भारत गैस एजेंसी मंजूर हुई थी, जिसे गांव के महावीर राजहंस ने उसका नाम कटवाकर फर्जी तरीके से दस्तावेज तैयार कर गैस एजेंसी अपने नाम करा ली थी। दयाराम ने वर्ष 2014 में हाईकोर्ट में यह मामला दायर किया था। कोर्ट के आदेश पर 2021 में एजेंसी बंद हो गई थी, जिसमें अप्रैल 2022 में महावीर राजहंस जेल गया था। करीब 40 दिन बाद वह जमानत पर छूटकर आया था जिसके बाद से रंजिश चल रही थी।

खेत में चारा लेने गए थे दयाराम, रास्ते में आरोपियों ने घेर बांके से किया वार

बीते गुरुवार की सुबह दयाराम अपने भाई रामपाल के साथ खेत पर चारा लेने जा रहे थे। रास्ते में महावीर राजहंस ने परिवार के रघुवीर, रजनीश, संदीप,मनोज के साथ मिलकर घेर लिया। महावीर राजहंस से बांके से गर्दन, हाथ, पैरों पर ताबड़तोड़ कई बार किए, जिससे बायां हाथ कटने से वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। बचाव करने पर भाई रामपाल और गांव के देवेश को जानमाल की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए। घायल दयाराम को सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पर पुलिस ने बयान लेकर उन्हे जिला अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि हमलावर अभी फरार है। तहरीर के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.