शिवपुरी , जागरण आनलाइन डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी में शनिवार रात से बारिश हो रही है। बारिश के कारण बस्तियों में पानी भर गया है। घरों के अंदर पानी पहुंच रहा है। लेकिन यही पानी मगरमच्छों को बस्तियों में भी ला रहा है।

ऐसा ही नजारा रविवार सुबह शिवपुरी के पुराने बस स्टैंड के पास एक बस्ती में देखने को मिला। जब पानी में तैरता एक मगरमच्छ बस्ती की गली में आ गया। गली में मगरमच्छ को देखकर लोगों के होश उड़ गए और डर के मारे घरों में कैद हो गए।

दहशत में घरों में बंद हुए लोग

हालांकि शिवपुरी कस्बे की बस्ती में मगरमच्छों के आने की घटना नई नहीं है। मगरमच्छ अक्सर बस्ती के विभिन्न हिस्सों में जाते हैं। शहर में शनिवार रात से ही बारिश हो रही है। बस्तियों में भी पानी भर गया है। ऐसे में पुराने बस स्टैंड की बस्ती में करीब 10 से 12 फीट तैरता हुआ मगरमच्छ आ गया।

मगरमच्छ को पानी में तैरता देख बस्ती के लोग डर गए। देखते ही देखते पूरी गली सुनसान हो गई। लोगों ने दहशत में अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। वन विभाग को भी इसकी सूचना दे दी गई है। हालांकि सूचना मिलने तक वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। ऐसे में लोग दहशत में रहे।

शहर के इन इलाकों में जलजमाव

शिवपुरी शहर, सर्किट हाउस रोड, रामबाग कॉलोनी, गायत्री कॉलोनी, शंकर कॉलोनी, नाई गार्डन, नवाब साहिब रोड, पुराना बस स्टैंड, विष्णु मंदिर के सामने, होटल आइस पैलेस, शंकर कॉलोनी, थांडी रोड आदि में भारी बारिश के कारण पानी भर गया है।

शहर के सभी इलाकों में जहां से नाले गुजरते हैं, घरों में पानी भर गया है। लोगों का कहना है कि अगर कॉलोनियों में समय पर नालों की सफाई और पानी की निकासी की व्यवस्था की जाती तो आज उन्हें इतना नुकसान नहीं उठाना पड़ता।

यह भी पढ़ें-

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी, IMD जल्‍द जारी करेगा ऑरेंज अलर्ट

Tiranga Yatra Bhopal: भोपाल में दिखा अनोखा नजारा, 75 नौकाओं पर निकली भव्‍य तिरंगा यात्रा

Edited By: Babita Kashyap