संस, वेरका : थाना सदर के क्षेत्र मुस्तफाबाद में शनिवार की रात हुई तकरार बाजी को लेकर वार्ड 19 के पार्षद के बेटे द्वार गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बलविदर कुमार निवासी मुस्तफाबाद सामने रवि दास मंदिर ने बताया की उसके घर के सामने भगत रविदास महाराज की का मंदिर है। जिसकी दूसरी मंजिल पर बनी बाथरूम की पाईप टूटी हुई हैं। जिससे सारी गंदगी घर के बाहर फैल जाती है। पाइप को ठीक करवाने के लिए मंदिर के अध्यक्ष वरिदर कुमार विक्की को कई बार कहा था पर पाइप ठीक नही करवाई गई।

बलविंदर कुमार ने बताया कि घर के साथ करियाना की दुकान करने वाले विक्की को पाईप ठीक करवाने के लिए कहा तो उसने बहस करते हुए गाली गलोच करना शुरू कर किया। जब उसको ऐसा करने से रोका तो विक्की दुकान से बाहर आया और हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बारे में आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता प्रीतम दास को बताया। उन्होंने आकर मामले को सुलझाने की कोशिश की।

बलविंदर ने बताया कि विक्की ने भी इलाका पार्षद अनेक सिंह नेका और उसके बेटे गुरविदर सिंह राणा की बुला लिया। विक्की ने एक बार फिर से गाली गलौच करते हुए हमला कर दिया और गुरविदर सिंह राणा ने साथ लाए पिस्तौल से गोलियां चला दी और धमकियां देते हुए चले गए।

सूचना मिलने पर थाना सदर से एसएचओ गुरबदर सिंह, एएसआइ जगबीर सिंह पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे और बलविदर कुमार के बयानों पर वरिदर कुमार विक्की और गुरविदर सिंह राणा पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

Edited By: Jagran