सहारनपुर, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंडलीय समीक्षा के लिए एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को सहारनपुर पहुंचेंगें। भाजपा पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों को लेकर मंडलीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री जिले की दो विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

सुबह दस बजे सरसावा एयरपोर्ट पहुंचेंगे

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह नौ बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से राजकीय वायुयान से प्रस्थान करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 10 बजे सरसावा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलीकाप्टर द्वारा 10.20 बजे पुलिस लाइन आएंगे। पुलिस लाइन सभागार में भाजपा संगठन के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। 10.55 बजे से 11.15 बजे तक सांसद व विधायकों के साथ बैठक के बाद 11.15 बजे से सीएम जिले की दो विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। दोपहर 12.30 बजे से 2.15 बजे तक सर्किट हाउस में मंडलीय अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के विकास कार्यक्रमों की मंडलीय समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शामिल होंगे। 2.15 से 2.50 बजे तक समय आरक्षित रहेगा। अपराह्व 2.50 बजे सर्किट हाउस से चलकर तीन बजे वह पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहां से तीन बजे हेलीकाप्टर से रवाना होकर 3.15 बजे मुजफ्फरनगर के जानसाठ/शामली के बंतीखेड़ा में विकास परियोजनाओं का स्थनीय निरीक्षण करेंगे। 4.30 बजे सीएम वापस सरसावा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 4.35 बजे सरसावा एयरपोर्ट से राजकीय वायुयान से रवाना होकर 5.35 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 

एक वाटिका भी बनाई गई

इसके अलावा गांव में सुंदर ग्राम पंचायत सचिवालय का भी निर्माण कराया गया है। साथ ही ग्राम पंचायत सचिवालय के बराबर में तालाब का भी निर्माण हुआ है जिसके पास एक वाटिका भी बनाई गई है। यह गांव कबड्डी खिलाड़ियों के नाम से भी जाना जाता है।

Edited By: Taruna Tayal