Move to Jagran APP

चंडीगढ़ पुलिस का SI बना चोर, दुकान से चुराई सिगरेट की डिब्बियां, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

चंडीगढ़ का सब इंसपेक्टर दुकान में चोरी करता हुआ सीसीटीवी में कैद हुआ है। एसआइ की इस करतूत से विभाग की किरकिरी हो रही है। वहीं चोरी की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 07:44 AM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 07:44 AM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस का SI बना चोर, दुकान से चुराई सिगरेट की डिब्बियां, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत
दुकान में चोरी करता सीसीटीवी में कैद हुआ सब इंस्पेक्टर।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। पंचकूला के सेक्टर-17 में एक दुकान से चंडीगढ़ पुलिस का सब-इंस्पेक्टर सिगरेट की दो डिब्बियां चुराता कैद हुआ है। सब इंस्पेक्टर की यह करतूत दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं पुलिस वाले की चोरी की घटना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। घटना 15 अगस्त की है। चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद बाद दुकानदार ने पुलिसकर्मी को खरी-खोटी सुनाई।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक इस सब इंस्पेक्टर की ड्यूटी चंडीगढ़ के मौलीजागरां पुलिस थाने में है। सीसीटीवी फुटेज में पुलिसकर्मी पहले दुकान में सामान देखता नजर आ रहा है। वहीं दुकान मालिक के बाहर जाते ही उसने काउंटर से सिगरेट के 2 पैकेट उठाकर जेब में डाल लिए। जब दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो पुलिसकर्मी की करतूत पकड़ी गई। इसके बाद दुकानदार और पुलिसकर्मी में बहस भी हुई।

दुकानदार बोला- पुलिस वाले को हराम का खाने की आदत है

दुकानदार ने पुलिस कर्मी को कहा कि उसे हराम का खाने का आदत हो गई है। इसके बाद दुकानदार बाहर पड़े मिल्टन के पानी से हाथ धोता नजर आ रहा है। दुकानदार ने पुलिस कर्मी को कहा कि क्या वहां उसके पैसे पड़े थे, जो वह उठा रहा था। पुलिस कर्मी ने कहा कि उसे लगा उसकी सिगरेट होगी। दुकानदार ने पुलिसकर्मी को कहा कि उसने गिन कर वहां 10 डिब्बी सिगरेट रखी थी। इसके बाद पुलिसकर्मी कहता है कि अगर सिगरेट के पैसे लेने हैं, तो वह ले सकता है। दुकानदार ने कहा कि उसे पैसे नहीं चाहिए और वह 2-4 डिब्बियां चाहे और ले जाए।

थाना प्रभारी को भी दी घटना की जानकारी

दुकानदार ने बताया कि उसने पुलिस सब इंस्पेक्टर की चोरी पकड़े जाने के बाद इसकी जानकारी मौलीजागरां थाना प्रभारी को भी दी है। हालांकि दुकानदार ने पुलिसकर्मी के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई करने से मना कर दिया है।

मामले को वेरिफाई किया जा रहा है

वहीं चंडीगढ़ पुलिस एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने कहा है कि इस मामले को वेरिफाई किया जा रहा है। आरोप सही मिलने पर एसआइ के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.