प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने पर प्रेमी को उसके भाई ने पीटा

संवाद सूत्र, ठठिया: स्वजन को बगैर बताए युवक ने प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर ली। जब वह प्रेमिका को दुल्हन बनाकर घर लेकर गया तो स्वजन नाराज हो गए। स्वजन ने उन्हें घर में नहीं घुसने दिया। इसको लेकर

प्रेमी की स्वजन से कहासुनी होने लगी। इसी बीच प्रेमी के बड़े भाई ने उसकी पिटाई प्रेमिका के सामने ही कर दी। ग्रामीणों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। प्रेमी की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो देख पुलिस घर पहुंची, मगर स्वजन ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर दिया।

ठठिया थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव निवासी युवक का कुछ दिन पहले फेसबुक के जरिये तिर्वा की रहने वाली लड़की से संपर्क हो गया। मैसेंजर पर दोनों के बीच चैटिंग शुरू हुई। यहां दोनों ने एक-दूसरे को अपना नंबर शेयर कर लिया। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत शुरू हो गई। बातों का सिलसिला बढ़ा तो दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। युवक के प्यार की भनक स्वजन को लग गई तो उन्होंने युवक को दूर रहने की हिदायत दी। मगर युवक ने अनसुना कर दिया। युवक ने शादी करने की ख्वाहिश जाहिर की तो स्वजन ने इन्कार कर दिया। इस पर युवक ने दो दिन पहले स्वजन को बगैर बताए प्रेमिका से शादी कर ली। शादी करने के बाद युवक दुल्हन बनी प्रेमिका को लेकर घर पहुंचा। यहां स्वजन ने घर में घुसने नहीं दिया। इस बात को लेकर स्वजन से उसकी कहासुनी शुरू हो गई। इससे गुस्साए युवक के बड़े भाई ने प्रेमिका के सामने ही उसकी पिटाई कर दी। मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि दैनिक जागरण इस प्रकार के वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। मामला बढ़ता देख ग्रामीण पहुंच गए और उन्हें शांत कराया। वीडियो वायरल होने पर ठठिया पुलिस पहुंची। मगर यहां स्वजन ने कार्रवाई से इन्कार कर दिया। इस पर पुलिस वापस आ गई।

Edited By: Jagran