जागरण संवाददाता, हरिद्वार : मांस मदिरा के लिए प्रतिबंधित क्षेत्र कनखल में भाजपा नेता की कंफैक्शनर्स की दुकान पर अंडे बेचने को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि अंडे बेचने का विरोध करने पर भाजपा नेता ने अपने बेटे के साथ मिलकर लाठी डंडे से युवक की पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर भाजपा नेता व उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

प्रतिबंधित क्षेत्र में अंडे बेचने से क‍िया था मना

पुलिस के मुताबिक, अक्षय त्रिपाठी निवासी मोहल्ला म्याना कनखल रात के समय कनखल थाने के पास स्थित मोगली कंफैक्शनर्स पर सामान लेने के लिए गया था। अक्षय का आरोप है कि दुकान मालिक दिनेश कालरा किसी ग्राहक को अंडे बेच रहा था। उसने प्रतिबंधित क्षेत्र में अंडे बेचने से मना किया।

पेंचकस व लाठी-डंडों से क‍िया हमला

आरोप है कि दुकान स्वामी दिनेश कालरा व उसका बेटा देवांश कालरा ने गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके साथ ही जान से मारने की नीयत से उस पर पेंचकस व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। अक्षय का कहना है कि इस बीच वहां से गुजर रहे उसके मामा सुरेश शर्मा ने बीच बचाव किया तो आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। अक्षय की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच रही है।

चुनाव में पकड़ी गई थी शराब की खेप

कनखल में भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष दिनेश कालरा के फ्लैट से विधानसभा चुनाव के दौरान शराब पकड़े जाने पर भी हंगामा हुआ था। कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने अपने साथियों के साथ आधी रात दिनेश कालरा के फ्लैट पर छापा मारकर 27 पेटी शराब बरामद की थी। भाजपा नेता सहित तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था। अब दिनेश कालरा की दुकान पर अंडे बिकने को लेकर विवाद होने पर भाजपा की किरकिरी हो रही है। कांग्रेस नेता इंटरनेट मीडिया पर हमला बोल रहे हैं।

Dehradun News : पेद दर्द की शिकायत पर लड़की को अस्‍पताल लेकर गए घरवाले तो सामने आया पड़ोसी का घिनौना सच

Edited By: Sumit Kumar