जागरण संवाददाता, लालकुआं: हल्दूचौड़ क्षेत्र में छेड़खानी के आरोपी युवक को पुलिस के हवाले करने के बाद उसके खिलाफ रात्रि में कोतवाली में तहरीर देने लालकुआं को आ रहे युवक की बाइक गाय से टकरा गई, दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि गाय ने भी दम तोड़ दिया।

छेड़छाड़ के मामले को लेकर आ रहे पुलिस के पास

रविवार को हल्दूचौड़ क्षेत्र के राधाबंगर क्षेत्र में कुछ यु़वकों ने गन्ने के खेत में एक युवक को महिला के साथ छेडछाड़ करते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने युवक की पिटाई लगाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद रात्री में क्षेत्र के युवक पकड़े गए आरोपी के खिलाफ तहरीर देने के लिए दोपहिया वाहनों में सवार होकर लालकुआं कोतवाली आ रहे थे।

11 बजे हुआ हादसा

कोतवाली आते समय रात 11 बजे हल्दूचौड़ के राधा बंगर निवासी पूर्व ग्राम प्रधान रमेश तिवारी का भतीजा विपिन तिवारी पुत्र बद्री दत्त तिवारी उम्र 46 वर्ष दुम्का बंगर निवासी नैन सिंह उम्र 38 वर्ष के साथ बाइक द्वारा लालकुआं की ओर को आ रहे थे।

इसी बीच डिपो संख्या चार और पांच के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग में सड़क पर बैठी गाय से उनकी बाइक टकरा गयी, जिसके चलते मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। 

इलाज के दौरान मौत

बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर काफी दूर तक रगड़ते चले गए, इस दौरान टक्कर लगने से गाय की भी मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि घायल अवस्था में विपिन तिवारी और नैन सिंह को हल्द्वानी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां विपिन तिवारी ने दम तोड़ दिया।

वहीं नैंन सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है वही क्षेत्र में शोक की लहर है।

हादसे का कारण बन रहे आवारा पशु

लालकुआं पंतनगर के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवारा जानवरों का झुंड दुर्घटनाओं का कारण बनते जा रहा है। सड़क में रोजाना दुर्घटनाएं हो रही है, परंतु जिम्मेदार इस समस्या के समाधान के लिए कोई भी कार्यवाही नहीं कर रहे है। बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जिसके बाद क्षेत्रवासियों में आक्रोश बढ़ने लगा है।

Edited By: Prashant Mishra