Move to Jagran APP

Gopalganj News: पहले 120 शराब पीने वालों को भेजा जेल, अब उनके घर चिपकाए जा रहे पोस्‍टर

शराबबंदी कानून को लेकर उत्पाद विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है। बीते 1 से 4 दिसंबर के बीच 120 शराबियों को गिरफ्तार कर न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया है। विभाग ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी भोरे मीरगंज व शहरी इलाके में अभियान चलाया था।

By Rajat KumarEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 05 Dec 2022 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 03:51 PM (IST)
Gopalganj News: पहले 120 शराब पीने वालों को भेजा जेल, अब उनके घर चिपकाए जा रहे पोस्‍टर
पकड़े गए शराबियों के घर पर पोस्टर चस्‍पा करते उत्‍पाद विभाग के कर्मी।

गोपालगंज, जागरण संवाददाता: जिले में शराबबंदी कानून का सख्ती के साथ पालन कराने के लिए उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई कर रहा है। जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम ने बीते एक से चार दिसंबर तक कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी, भोरे, मीरगंज व शहरी इलाके में अभियान चलाकर हर रोज शराब पीकर घूमने वाले शराबियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- 

इसी कड़ी में एक से चार दिसंबर तक चलाए अभियान में शराब के नशे में पकड़े गए 120 लोगों के घर पर उत्पाद विभाग ने पोस्टर चिपकाया है। सभी शराबी पहली बार शराब पीने के आरोप में जिले के अलग-अलग जगहों से पकड़े गए थे। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि चार दिनों में 120 शराबियों को पकड़ कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

ऐसे में शराब का सेवन करने के आरोप में उनके खिलाफ उत्पाद विभाग की टीम कार्रवाई करते हुए उनके घर के बाहर पोस्टर चिपकाने का काम कर रही है। इस बीच आसपास के लोगों को बुलाकर उत्पाद विभाग के पदाधिकारी व कर्मी आसपास के लोगों को पोस्टर लगाने की जानकारी भी साझा कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.