संवाद सूत्र, बायसी (पूर्णिया) : बिहार सरकार के लाख कोशिश के बाद भी शराब माफिया आपने काले कारनामों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहें है। बताते चले कि इस कड़ी में आज हजारों कीमत की विदेशी शराब के साथ एक अपाचे बाइक जलकर राख हो गई। शराब माफिया दालकोला से शराब लेकर अपनी बाइक पर तेज रफ्तार से पूर्णिया की ओर जा रहा था। अचानक सामने स्पेशल पुलिस टीम की गाड़ी को देखकर अचानक ब्रेक लगाने से बाइक फिसल गई। वहीं बाइक फिसलने से बाइक से चिंगारी निकलने लगी एवं बाइक में आग लग गई।

बाइक में लदी शराब और बाइक दोनों जलकर राख हो गई, जबकि स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ना चाहकर भी दर्दनाक दृश्य को देखते रहे भीड़ जुटते ही पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शराब माफिया फरार होने में सफल रहे। हालांकि अग्निशमन टीम ने पहुंच कर आग को काबू किया। वहीं स्थानीय ग्रामीणों का आरोप जब उत्पाद विभाग का चेक पोस्ट होने के बावजूद शराब माफिया गोरख धंधा कैसे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दशहरे में तहलका मचाने, कई बार्डर को क्रास कर मुंगेर पहुंची ब्लैक स्कार्पियो, पुलिस ने साजिश की नाकाम

आए दिन शराब माफिया इस तरह के कारनामों को प्रतिदिन अंजाम देते हैं और इनमें से कुछ गिने-चुने माफियाओं को ही पुलिस बल द्वारा पकड़ा जाता है। वहीं कुछ ग्रामीणों ने कहा कि इस तरह की घटना आए दिन होती रहती है इसका मुख्य कारण दिघी पुल है जो 2017 के बाढ़ में ध्वस्त हो जाने से चरैया चौक से हिजला गांव तक एन एच आई 31 फोरलेन सड़क वन वे हो जाता है। वहीं उत्पाद विभाग एवं स्थानीय पुलिस बल पर उंगली उठने लगी है कि आखिर चैकपोस्ट एवं पुलिस गश्ती गाड़ी के बावजूद कैसे शराब तस्करी हो रही है और शराब माफिया पुलिस के शिकंजे से भागने में सफल हो रहे हैं।

Edited By: Shivam Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट