Move to Jagran APP

भागलपुर के हेमंत शरण की मूवी 'धूप-छांव' जल्द होगी रिलीज, कैलाश खेर और सलमान अली ने गानों में दी अपनी आवाज

बालीवुड में बिहार के कई कलाकारों समेत संगीतकार और फिल्म निर्देशक छाए हुए हैं। भागलपुर जिले के रहने वाले हेमंत शरण भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। उनकी फिल्म धूप-छांव बनकर तैयार हो गई है। जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। मूवी के गानों को कैलाश खेर...

By Jagran NewsEdited By: Shivam BajpaiPublished: Sat, 01 Oct 2022 04:45 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 04:45 PM (IST)
भागलपुर के हेमंत शरण की मूवी 'धूप-छांव' जल्द होगी रिलीज, कैलाश खेर और सलमान अली ने गानों में दी अपनी आवाज
मूवी धूप-छांव के निर्देशक हेमंत शरण भागलपुर बिहार के...

जागरण टीम, भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के मूल निवासी हेमंत शरण की बालीवुड मूवी ‘धूप छांव’ बन कर तैयार हो गई है। ये जल्द ही देशभर में रिलीज होगी। फिल्म में प्रख्यात एक्टर राहुल देव, अतुल श्रीवास्तव हैं। वहीं मूवी के गानों में बालीवुड के दिग्गज गायक कैलाश खैर, जावेद अली, अन्वेषा, भूमि त्रिवेदी, सलमान अली ने अपनी आवाज दी है। आवाज

loksabha election banner

धूप-छांव पारिवारिक भावनाओं और मूल्यों के इर्द-गिर्द घूमती एक इंडियन फिल्म है, जो बन कर तैयार है। इस फिल्म को देशभर में भव्य तरीके से रिलीज करने की योजना है और बहुत जल्द ही फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। ये जानकारी फिल्म के निर्देशक हेमंत शरण ने दी। हेमंत भागलपुर बिहार के मूल निवासी हैं और मुम्बई में फ़िल्म डायरेक्टर के रूप में कार्यरत हैं।

भागलपुर जैसे छोटे शहर से निकल कर उनके निर्देशक बनने तक का सफर काफी रोमांचक है। हेमंत की ये फ़िल्म बन कर तैयार है और रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही कि जाएगी। फिल्म ‘धूप छांव’ को पूरे देश मे भव्य तरीके से रिलीज करने की योजना है। फिल्म में दो भाइयों की कहानी है। यह महत्वपूर्ण सन्देश के साथ एक बेहतरीन पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर सिनेमा होगी। यूं कहें कि यह फ़िल्म छोटे बच्चों, वयस्क और बुजुर्गो को ध्यान में रख कर बनाई गई है।

फिल्म 'धूप छांव' का निर्माण फारएवर बिग एंटरटेनमेंट बैनर के तले किया गया है। इस फिल्म से निर्माता सचित जैन हैं। बतौर निर्माता उनकी यह पहली फिल्म है। उन्होंने काफी कम उम्र में ही एक बेहतरीन भारतीय फिल्म का निर्माण किया है, जो अब थियेटर को हिट करने के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में प्रसिद्ध अभिनेता राहुल देव,अतुल श्रीवास्तव,समीक्षा भटनागर, अहम शर्मा, राहुल बग्गा, शुभांगी लतकर, आशीष दीक्षित, आर्यन बजाज,शैलेन इत्यादि महवपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे साथ ही अभिषेक दुहान व स्मृति भतीजा मुख्य भूमिका में हैं।

कहानी संजय जैन की है व फ़िल्म के लेखक हेमंत शरण और अमित सरकार व निर्देशक हेमंत शरण हैं। फ़िल्म की यूएसपी इसके गाने हैं। फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं। संगीतकार अमिताभ रंजन,नीरज श्रीधर व काशी रिचर्ड हैं तथा बॉलीवुड के दिग्गज गायक कैलाश खेर, जावेद अली, अन्वेषा, भूमि त्रिवेदी, सलमान अली और अरुण देव यादव ने इस फिल्म के गानों में अपनी आवाज दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.