जागरण संवाददाता, दुमका : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोल्हड़िया गांव के समीप शुक्रवार की शाम बाइक सवार 21 वर्षीय अनिल राय की मौत हो गई। युवक को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती  के बाद भी बाइक चालक भवानी राय ने शनिवार की दोपहर स्वजन को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पत्नी रेखा देवी के बयान पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में काठीकुंड के फिटकोरिया निवासी पत्नी ने बताया कि दो साल पहले ही अनिल के साथ शादी हुई थी। उससे चार माह की एक बेटी भी है। पति अनिल एक साल से अपनी पत्नी के मायके में रह रहा था। शनिवार को कमाने के लिए वह गुजरात जाने वाला था और इसके लिए रेलवे का टिकट भी कटा लिया था। दोपहर को पति ने बताया कि दुर्गा पूजा है और मां से दूर गुजरात जा रहा हैं इसलिए एक बार मां से मिलकर आते हैं।

वह गांव के भवानी राय और दूसरी बाइक से गादो राय के साथ निकला था। देर शाम तक घर नहीं लौटा तो भवानी को फोन कर पूछा तो उसकी पत्नी ने बताया कि शराब पीकर सो रहा है। शनिवार की दोपहर करीब 11 बजे भवानी से जब दूसरी बार जाकर पति के बारे में पूछा तो बताया कि अनिल चलती बाइक से गिर गया था इसलिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। दोपहर बाद जब गांववालों के साथ अस्पताल पहुंची तो पति का शव देखा। रात में ही उनकी मौत हो गई थी। पत्नी ने बताया कि हादसे के बाद भवानी ने घर में किसी को कुछ नहीं बताया। पुलिस ने पत्नी के बयान पर हादसे में हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है। 

Edited By: Gautam Ojha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट