बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Top News : 

बदायूं में जोश में आए दारोगा का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, अब लोगों को समझा रहे घटनाक्रम

Badaun Sub Inspector Video Viral : कलक्ट्रेट के पास एक फोटोकापी की दुकान पर एक ही परिवार के कुछ लोग झगड़ रहे थे। इसकी सूचना देने एक महिला सिविल लाइन थाने पहुंची। थाने के गेट पर खड़े दारोगा उस महिला के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों को थाने ले जाने लगे।

इस पर एक युवक ने बाइक पकड़ ली और जाने से मना करने लगा।इसी पर दारोगा ने दो थप्पड़ युवक को मार दिए। जिसका वीडियो रात करीब 10 बजे इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर वायरल हो गया। अब दारोगा जी सबको पूरा घटनाक्रम समझाते घूम रहे है।

बच्चों की शरारत से दहशत में आया गांव, ड्रोन की जगह की निकला इलेक्ट्रिक हेलीकॉप्टर, पढ़िए पूरा मामला

Shahjahanpur News : यूपी के शाहजहांपुर के एक गांव में रहने वाले लोग बच्चों की शरारत से दहशत में आ गए। रात में बदमाशों द्वारा ड्रोन (Drone) उड़ाए जाने की सूचना से पुलिस के भी होश उड़ गए।जांच में जुटी पुलिस ने जब शरारती बच्चे के घर की तलाशी ली तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की चेतावनी देकर बच्चे को छोड़ दिया।

मामला शाहजहांपुर के बेला गांव का है। जहां पिछले कई दिनों से संदिग्ध लोगों के देखे जाने की सूचना इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर वायरल हो रही थी। इसके अलावा इसी गांव में तीन दिन से बदमाशों द्वारा आसमान में ड्रोन उड़ाए जाने की चर्चा भी फैली। जिसके बाद लोग दहशत में आ गए।

Vishal Murder Case Update: बरेली में भाई की कलाई पकड़ रोई बहन, बोली-पता होता तो घर से ना जाने देती

Vishal Murder Case Update : तीन भाईयों में आरती इकलौती बहन हैं। विशाल बड़े थे, दूसरे नंबर पर राम व तीसरे नंबर पर श्याम हैं। रंजिश बढ़ता देख विशाल कुछ समय पहले घर से कमाने के लिए निकल गए। अल्मोड़ा पहुंचकर वह कारीगरी का काम करने लगे। धीरे-धीरे मामला ठंडा हो गया। इधर, रक्षाबंधन का पर्व भी करीब आ गया। इसी पर करीब डेढ़ महीने पहले विशाल घर चले आए।

बरेली में एडी हेल्थ का चौंकाने वाला फैसला, बंद कराई प्रधानमंत्री मातृत्व योजना घोटाले की जांच, पढ़िए पूरा मामला

Prime Minister Maternity Scheme Scam in Bareilly : दो दिन पहले क्यारा सीएचसी पर प्रधानमंत्री मातृत्व योजना में घोटाले की जांच करने गई टीम को अभद्र भाषा का प्रयोग करके वापस लौटा दिया गया था। जिसके बाद जांच टीम ने स्पष्ट आख्या लिखकर दे दी कि जिस तरह से जिस टीम के साथ अभद्र व्यवहार हुआ है कि उससे स्पष्ट है कि उच्चस्तरीय जांच टीम पुलिस बल के साथ भेजकर जांच करानी होगी।

मगर हैरत तब हुई जब एडी हेल्थ ने इस पूरी जांच को शिकायत फर्जी बताकर बंद कर दिया। इससे यह सवाल उठना तो लाजिमी है कि जांच टीम के साथ अभद्र व्यवहार के बाद एडी हेल्थ को यह कैसे पता चल गया कि शिकायतकर्ता फर्जी है। तरह अचानक से जांच बंद होने से अफसरों की मंशा पर कई सवाल खड़े हो गए है।

बरेली में अपर नगर आयुक्त का एक्शन, सीआइ पार्क में गंदगी मिलने पर सील किया रेस्टोरेंट

Additional Municipal Commissioner Action in Bareilly : शनिवार को बरेली के अपर नगर आयुक्त एक्शन में दिखाई दिए। जहां उन्होंने पार्क में गंदगी मिलने पर रेस्टोरेंट (CI Park Restaurant) को सील कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने नाराजगी भी जताई। निरीक्षण के दौरान उन्हें पार्क में कंक्रीट के साथ गंदगी का ढेर लगा मिला। 

Edited By: Ravi Mishra