Monkeys terror in Badaun: बरेली के बाद अब बदायूं में बंदरों ने ली महिला की जान, हमले में आठ दिन पहले हुई थी घायल: बरेली में बंदरों के हमले में एक मासूम बच्‍चे की मौत के बाद अब बदायूं में बंदरों ने एक महिला को अपना निशाना बनाया। एक सप्ताह पूर्व बंदरों के हमले में छत से गिरकर घायल हुई महिला की इलाज के दौरान अलीगढ़ में मृत्यु हो गई। स्वजन शव यहां लेकर आए और अंत्येष्टि कर दी। महिला की मृत्यु से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हाल है। नगर के मुहल्ला सैफुल्लागंज निवासी सोमेंद्र की पत्नी रामप्यारी 10 अगस्त को छत पर कपड़े सुखाने गई थीं। 

Shahjahanpur News: संविदाकर्मी की करंट से मृत्यु के मामले में बिजली विभाग के जेई समेत तीन पर मुकदमा: बिजली विभाग के जेई समेत तीन कर्मचारियों के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा लिखा गया है। उन पर संविदा कर्मचारी की करंट लगने से मृत्यु प्रकरण में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र सरवनपुरी मुहल्ला निवासी हरिकेश सिंह ओरियन सिक्योरिटी साल्यूशन लिमिटेड कंपनी में संविदा लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे। चार जुलाई को बहादुरगंज उपकेंद्र पर तैनाती के दौरान उन्हें सदर थाना क्षेत्र के तारीन टिकली मुहल्ले के खंभे के टूटे जंपर को ठीक करने भेजा गया था।

Pilibhit News: बीसलपुर कोतवाली में साथी को पकड़ने के विरोध में अधिवक्‍ताओं का प्रदर्शन, पुलिसकर्मियों से नोकझोंक: गुरुवार को दोपहर बीसलपुर कोतवाली में पहुंचे दर्जनों अधिवक्‍ताओं जमकर हंगामा किया। अधिवक्‍ताओं व पुलिस कर्मियों के बीच नोकझोंक हुई। इसके बाद अधिवक्‍ताओं ने कोतवाली में ही धरना शुरू कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के गांव बरखड़ी निवासी अधिवक्ता ओमपाल वर्मा की बुधवार को देर रात पूर्व ग्राम प्रधान व उनके परिवार के लोगों के साथ कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मामला तूल पकड़ गया। दोनों पक्षों में मारपीट हुई। सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस अधिवक्ता को पकड़ लाई।

बरेली में कर्मचारी बाेले- वेतन बढ़ाने की मांग पर मिलती है नौकरी से निकालने की धमकियां : बरेली में वेतन बढ़ाने की मांग करने पर नौकरी से निकालने की धमकियां मिलती है। यह आरोप श्री सिद्वि विनायक इंजीनियरिंग कालेज के कर्मचारियों ने गुरुवार को कालेज प्रशासन पर लगाए। उन्होंने विरोध करते हुए काॅलेज के गेट के बाहर धरना दिया। उनका आरोप है कॉलेज प्रशासन मनमाने तरीके से वेतन देता हैं। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों का आरोप है कि बेरोजगारी (Unemployment) का फायदा उठाकर निजी संस्थान कर्मचारियों शोषण कर रहे हैं। नियम के विपरीत मनमाने ढंग से वेतन देते हैं।

बरेली: बीडीए ने चलाया सपा नेता की अवैध कालोनी पर बुलडोजर, मिनी बाइपास पर ध्वस्त किया निर्माण: बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने मिनी बाइपास रोड स्थित भारत पेट्रोल पंप के सामने बसाई जा रही अवैध कालाेनी को बैकहोलोडर (बुलडोजर) चलाकर ध्वस्त कर दिया। बिना मानचित्र पास कराए ही सात हजार वर्गमीटर में यह कालोनी बसाई जा रही थी। बीडीए (BDA) की कार्रवाई के दौरान इलाके में खलबली मची रही। स्मार्ट (Smart City) होते शहर में बीडीए अवैध कालाेनियों पर लगातार कड़ा प्रहार कर रहा है।

Edited By: Vivek Bajpai