Move to Jagran APP

Baghpat Crime News: पति के अत्याचार से शिक्षिका ने पढ़ाना छोड़ा, धमकी के बाद कालेज में घुसकर की थी मारपीट

Baghpat Crime News जानकारी के मुताबिक सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र की शिक्षिका बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक कालेज में कार्यरत थी। शिक्षिका ने एक दिसंबर को पुलिस को अवगत कराया था कि उनका अपने पति से विवाद चल रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Sun, 04 Dec 2022 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 06:56 PM (IST)
Baghpat Crime News: पति के अत्याचार से शिक्षिका ने पढ़ाना छोड़ा, धमकी के बाद कालेज में घुसकर की थी मारपीट
विवाद के चलते शिक्षिका ने कालेज में पढ़ाना छोड़ दिया है।

बागपत, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक कालेज की शिक्षिका ने अपने पति के अत्याचार से त्रस्त होकर पढ़ाना छोड़ दिया है। वह अब कालेज में उपस्थित नहीं हो पा रही है। आरोप है कि पति ने घरेलू विवाद के चलते कालेज में शिक्षिका और उसके अन्य सहकर्मियों के साथ मारपीट की थी। वहीं घटना के बाद से पुलिस आरोपित पति को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र की शिक्षिका बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक कालेज में कार्यरत थी। शिक्षिका ने एक दिसंबर को पुलिस को अवगत कराया था कि उनका अपने पति से विवाद चल रहा है। 

मोबाइल पर भेजता है अश्लील मैसेज 

आरोप है कि पति शिक्षिका के मोबाइल पर अश्लील मैसेज तथा काल कर अपशब्दों का प्रयोग करता है। पिछले कई दिनों से पति पीछा कर रहा था। कालेज में पहुंचकर बेइज्जत करने की धमकी दी थी। आपत्ति करने पर 30 नवंबर को पति ने कालेज में जबरदस्ती घुसकर उनके व अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। 

पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि पति के विवाद के चलते शिक्षिका ने कालेज में पढ़ाना छोड़ दिया है। शिक्षिका के आरोपित पति की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.