Move to Jagran APP

गुवाहाटी छेड़छाड़ मामला

असम की राजधानी गुवाहाटी के मुख्य मार्ग जीएस रोड पर गत वर्ष नौ जुलाई की रात एक पब के सामने सरेआम एक लड़की के साथ कई लोगों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया। मौके पर मौजूद एक स्थानीय स्

By Edited By: Published: Wed, 01 Feb 2012 04:14 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2012 04:14 PM (IST)
गुवाहाटी छेड़छाड़ मामला
असम की राजधानी गुवाहाटी के मुख्य मार्ग जीएस रोड पर गत वर्ष नौ जुलाई की रात एक पब के सामने सरेआम एक लड़की के साथ कई लोगों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया। मौके पर मौजूद एक स्थानीय स्थानीय टीवी चैनल के पत्रकार गौरव ज्योति नियोग ने घटना की वीडियो क्लिप बनाई और उसे यू-ट्यूब पर लोड कर दिया। मामला सामने आने के बाद देश भर में सनसनी फैल गई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने मुख्य अभियुक्त अमरज्योति कलिता समेत बीस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया, लेकिन जांच के बाद 16 लोगों के खिलाफ कामरूप की सीजेएम कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया। फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इस सनसनीखेज मामले में महज पांच माह में अपना फैसला दे दिया। 7 दिसंबर को दिए अपने फैसले में कोर्ट ने 11 लोगों को दोषी करार देते हुए उन्हें दो साल की कैद व दो हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। मामले में पत्रकार गौरव समेत चार लोगों को साक्ष्य के अभाव में आरोप मुक्त कर दिया गया। एक आरोपी के किशोर होने की वजह से उसे बाल सुधार गृह को भेज दिया गया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.