मोतिहारी (पूचं), जासं। कोटवा थाना क्षेत्र के गढ़वा खजुरिया गांव स्थित ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) से शनिवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने करीब पांच लाख रुपये लूट लिए। लूटपाट की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों की संख्या मात्र चार थी, जो दो बाइक से आए थे। लूटपाट करने के बाद बदमाश फायरिंग करते बाइक से भाग निकले। बाद में मौके पर कोटवा पुलिस पहुंची है। जांच पड़ताल व छापेमारी की जा रही है।

आभूषण दुकान में लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

मोतिहारी। चकिया के केसरिया रोड में आभूषण व्यवसायी की दुकान से लूट मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही लूटे गए दो करोड़ 70 लाख के आभूषण में से 312 ग्राम सोना व दो किलो 431 ग्राम चांदी के आभूषण को बरामद किया गया है। एसपी डा. कुमार आशीष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में केसरिया थाना के कढ़ान बैरिया गांव निवासी अरूण सहनी एवं महमदपुर निवासी सागर सोनी शामिल है।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से आभूषण के अलावा एक पिस्टल व एक किलो मादक पदार्थ भी जब्त किया गया। एसपी ने बताया कि 25 मई को चकिया के केसरिया रोड स्थित देवी प्रसाद ज्वेलर्स दुकान से छह-सात की संख्या में आए बदमाशों ने लूटपाट की थी। इस दौरान दुकान मालिक के पुत्र पवन कुमार सर्राफ व सुधीर कुमार सर्राफ को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था। इसके बाद बदमाशों में सात किलो सोना व 50 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए थे।

घटना को लेकर चकिया डीएसपी संजय कुमार के नेतृत्व में 11 सदस्यीय टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अरूण सहनी ने अपने हिस्से के आभूषण को सागर सोनी से बेचा था। सागर सोनी की भी गिरफ्तारी की गई है। शेष बचे आभूषण को वह अपने घर में छुपाकर रखा था। छापेमारी टीम में डीएसपी संजय कुमार, पुलिस निरीक्षक धनंजय कुमार, दारोगा रोहित कुमार, केसरिया थानाध्यक्ष कुष्ण कुमार, मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार, दारोगा रविरंजन, सिपाही मुन्ना कुमार, चिरजीवी, नित्यानंद दुबे आदि शामिल थे।

Edited By: Ajit Kumar