शिमला, जागरण संवाददाता। Anupam Kher Surprise Mother, बालीवुड के मशहूर अभिनेता और शिमला से संबंध रखने वाले अनुपम खेर वीरवार दोपहर बाद शिमला के टुटू स्थित अपने घर खेरवाड़ी पहुंचे। घर पर उन्होंने अपनी मां को सरप्राइज दिया। बेटे को देखकर उनकी मां दुलारी भावुक हो गईं और अनुपम खेर को खूब डांट भी लगाई।

शिमला अपने घर पहुंचने और मां से मिली प्यारी डांट का वीडियो अनुपम खेर ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं कि वह तीन महीने बाद मुंबई से शिमला अपने घर पहुंचे हैं। उनके भाई पहले से शिमला में मां के साथ पहुंचे हुए हैं। शिमला पहुंचने के बाद उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। दरअसल अनुपम खेर की मां ने सुबह फोन पर बात की थी। उसमें उन्होंने कहा कि वह मुंबई में हैं और चाय पी रहे हैं।

कश्मीरी में गाली मत दो

अचानक शिमला में घर पर अनुपम खेर को देखकर उनकी मां चौंक जाती हैं। वह उन्हें प्यार से डांट लगाती हैं। इस पर अनुपम खेर कहते हैं कि कश्मीरी में गाली मत दो। वह कहते हैं कि शिमला में देखकर क्या खुश नहीं है। इस पर अनुपम खेर की मां दुलारी कहती है कि सुबह क्यों नहीं बताया कि मैं आ रहा हूं। जिसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कि आपकी याद आ रही थी तो आज ही आ गया। वह कहती हैं कि बताना था न मैं आ रहा हूं, दिल कितना जोर से धड़क रहा है।

एचपीयू में 21 को कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर 21 अगस्त को हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले पूर्व छात्रों के समागम को लेकर आयोजित किए जा रहे कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय जगत प्रकाश नड्डा, प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज सहित पूर्व छात्र संगठन के पदाधिकारी व विवि से निकले छात्र भाग लेंगे। अनुपम खेर इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए हुए हैं। अनुपम खेर मुंबई से चंडीगढ़ हवाई मार्ग से आए और वहां से सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे हैं।

अनुपम खेर का शिमला से नाता, 2017 में खरीदा था घर

अभिनेता अनुपम खेर का हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से गहरा नाता रहा है। सात मार्च 1955 को कश्मीरी पंडित परिवार में शिमला में जन्मे अनुपम खेर का हिमाचल के छोटे से शहर से बालीवुड तक का सफर संघर्षभरा रहा है। अनुपम खेर के पिता हिमाचल वन विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात थे। अनुपम ने शिमला के फागली स्कूल से मिडल तक की शिक्षा के बाद लक्कड़ बाजार स्कूल से 10वीं तक शिक्षा हासिल की। इसके बाद संजौली महाविद्यालय में आगे की शिक्षा ग्रहण की। अनुपम खेर को उनके दोस्त बिट्टू कहकर बुलाते थे। वर्ष 2017 में उन्होंने शिमला के उपनगर टुटू में एक घर खरीद कर अपनी मां को गिफ्ट किया था। इस घर का नाम खेरवाड़ी है।

Edited By: Virender Kumar