जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Ankita Murder Case: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर राज्य की ध्वस्त होती कानून व्यवस्था एवं बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड की सीबीआइ जांच की मांग को लेकर ऋषिकेश महानगर कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंक विरोध जताया।

सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

शनिवार को अंकिता भंडारी हत्याकांड तथा प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरुद्ध महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश ने कांग्रेस के रेलवे रोड स्थित कार्यालय के बाहर सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

कानून व्‍यवस्‍था लचर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं संगठन महामंत्री विजय सारस्वत ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के राज में देश में कानून व्यवस्था लचर स्थिति तक पहुंच गई है।

  • कानून के नाम पर सिर्फ राजनेताओं को डराने और धमकाने का कार्य किया जा रहा है, जबकि जनता के हितों से इन सरकारों का कोई सरोकार नहीं है।
  • आम आदमी अपनी अस्मिता बनाने के लिए दर-दर भटक रहा है। जबकि सरकार अपराधों में लिप्त अपने मंत्रियों और मंत्रियों के बेटों को संरक्षण देने का काम कर रही है।

हत्याकांड ने पूरे देश को झंकझोरा

प्रदेश के महासचिव राजपाल खरोला ने कहा की एक तरफ बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा देते और वही दूसरी ओर मंत्रियों के बेटे यह काम करते है। ऋषिकेश महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा की एक तरफ पूरे देश प्रदेश में इस हत्याकांड ने पूरे देश को झंकझोर कर दिया है। इससे साफ होता है कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:- Ankita Murder Case: सवालों के भंवर में उलझी अंकिता की हत्या की गुत्थी, जवाब मिलें तो कुछ नामचीन भी नपेंगे

सीबीआइ से जांच कराने की मांग

उन्होंने इस पूरे प्रकरण की सीबीआइ से जांच कराए जाने की मांग की। कहा कि यदि सीबीआइ जांच नहीं होती है तो कांग्रेस सड़को से लेकर संसद तक आंदोलन करेगी।

प्रदर्शन करने वालों में प्रदेश महासचिव मदन मोहन शर्मा, चंदन सिंह पंवार, रूकम पोखरियाल, विक्रम सिंह भंडारी, राजेंद्र प्रसाद कोठरी, हरी सिंह नेगी, राजेंद्र गैरोला, ललित मोहन मिश्र, राकेश मियां, भगवान सिंह पंवार, जतिन जाटव, मनीष जाटव, सिंह राज पोसवाल, प्रवीण जाटव, जयपाल सिंह, अमित पाल, मुकेश जाटव, नीरज चौहान, गौरव राणा, सोनू पांडे, मुकेश वत्स, मुकुल शर्मा, अशोक शर्मा, मीडिया प्रभारी इमरान सैफी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: Ankita Murder Case: जिम्मेदारों की शह पर खड़ा हुआ अवैध वनन्तरा रिसार्ट, अधिकारी बचते रहे कार्रवाई करने से

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट