Move to Jagran APP

Amrit Festival of Freedom : अलीगढ़ डीएम ने संभाली एलईडी वैन की स्‍टेयरिंग, बोले - जांच रहा था हाथ में जंग तो नहीं लग गया

अलीगढ़ के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहते हैं। रविवार को उन्‍होंने एलईडी वैन को चलाकर सुर्खियां बटोरी। उनका कहना है कि उनके पास हैवी ड्राइविंग लाइसेंस है और वो आजमा रहे थे कि कहीं उनके हाथों को जंग तो नहीं लग गया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 02:26 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 02:38 PM (IST)
Amrit Festival of Freedom : अलीगढ़ डीएम ने संभाली एलईडी वैन की स्‍टेयरिंग, बोले - जांच रहा था हाथ में जंग तो नहीं लग गया
एलईडी वैन चलाते अलीगढ़ डीएम इंद्र विक्रम सिंह । सौजन्‍य : जागरण

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Amrit Festival of Freedom : District Magistrate Inder Vikram Singh किसी न किसी रूप में अपने कार्यों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं । जनता दर्शन के दौरान यदि कोई पीड़ित उनके पास अपनी समस्या लेकर आता है तो वह उसको संवेदनशीलता के साथ सुनते हैं और जो हर संभव मदद होती है वह करते हैं।

prime article banner

अभी हाल ही में उन्होंने एक दिव्यांग व्यक्ति महेश सिंह का जो काम online certificate बनाये जाने का कारण जो 2 वर्ष में पूरा नहीं हो पा रहा था। 20 मिनट में बनवा कर दुआएं हासिल कीं। इसी तरह से एक व्यक्ति जिसको चिकित्सकीय परामर्श एवं इलाज की सख्त जरूरत थी, संवेदनशीलता को समझ, अपने शासकीय वाहन से ज़िला मलखान सिंह चिकित्सालय भेज इलाज कराया। उनका कहना है कि मानव सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं है।

District Officer Indra Vikram Singh रविवार को कलक्ट्रेट सभागार में आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत आयोजित होने वाले प्रिएवेंट कार्यक्रमों के बारे में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बाद में उन्‍होंंने चेतना रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

खुद चलाया वाहन : इस दौरान उन्होंने Information and Public Relations Department द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव, विभाजन विभीषिका एवं प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाओं, नीतियों उपलब्धियों के प्रचार प्रसार हेतु भेजी गई एलईडी वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के उपरांत खुद स्टेरिंग संभाल कर वाहन को चलाया। एलईडी वैन के चलाने के उपरांत उन्होंने पत्रकारों को बताया कि उनके पास हैवी लाइसेंस है। आज उनका मन हुआ कि वह जांच ले उनके हाथों में जंग तो नहीं लग गई है, इसलिये उन्होंने वाहन को चलाया। इसमें कुछ नया या अलग नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.