जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा एक ने मोटरसाइकिल चोरी के एक आरोपित करे गिरफ्तार किया है। आरोपित की शिनाख्त पर छह मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। आरोपित को जेल भेज दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि पिहोवा के गऊ चरांद निवासी बलविद्र सिंह ने छह अगस्त को पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि चार अगस्त गुरुद्वारा बाउली साहिब के समीप से चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पांच अगस्त को गांव असमानपुर निवासी संजय कुमार पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि चोरों ने अंबाला रोड स्थित चमन ढाबा से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली। एक अगस्त को पिहोवा के माडल टाउन निवासी सुरेश गुप्ता ने पिहोवा शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल शिवपुरी रोड के पास से चुरा ली। आठ अगस्त को गांव छोटा स्याणा निवासी जसपाल सिंह ने पिहोवा शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करई थी कि चोरों ने गुरद्वारा बाउली साहिब के समीप से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पुलिस ने चोरी की बढ़ती वारदातों की जांच पुलिस की अपराध शाखा एक को सौंपी।

एसआइ सतीश की टीम ने

किया गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी कर्मबीर सिंह के नेतृत्व सहायक उपनिरीक्षक सतीश कुमार, मुख्य सिपाही भजन सिंह, प्रवीन कुमार, पवन कुमार व सिपाही संदीप कुमार की टीम ने अलग-अलग मामलों में मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोपित में कैथल के गादड पट्टी शुगर मिल कालोनी निवासी राजेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से चोरी की छह मोटरसाइकिल बरामद हुई।

Edited By: Jagran