उन्नाव, जागरण संवाददाता। Accident in Unnao लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर आसीवन क्षेत्र में देर शाम ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी। मासूम बेटी व बाइक चला रहा भाई घायल हो गये।

पुलिस ने स्वजन को हादसे की जानकारी देकर घायलों को सीएचसी मियागंज में भर्ती कराया, भाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बांगरमऊ क्षेत्र के जिरिकपुर गांव निवासी अनिल की 30 वर्षीय पत्नी क्रांति अपने 12 वर्षीय बेटे वंश व तीन वर्षीय बेटी अंशिका के साथ रक्षाबंधन त्योहार पर आसीवन के उद्शाह गांव में रहने वाले भाई अमन को राखी बांधने आई थी।

रविवार देर शाम अमन बाइक से बहन क्रांति, भांजे वंश व भांजी अंशिका को ससुराल जिरिकपुर बांगरमऊ छोड़ने जा रहा था। लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर नंगाखेड़ा गांव के पास बांगरमऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

तेज टक्कर लगने से बाइक में पीछे बैठी बहन क्रांति व भांजा वंश उछलकर सड़क पर गिर गए। ट्रक दोनों को रौंदता हुआ निकल गया। वहीं बाइक चला रहे अमन व मासूम अंशिका गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को मियागंज सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डाक्टर ने अमन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। ससुराल व मायके पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया। 

Edited By: Abhishek Agnihotri