Move to Jagran APP

कहीं गाया आजादी के गीत, तो कहीं निकाली तिरंगा यात्रा

नंगल इलाके में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर इस बार हर घर तिरंगा अभियान की गर्मजोशी के साथ तिरंगा फहरा कर स्वतंत्रता दिवस मनाया गया ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 06:44 PM (IST)
कहीं गाया आजादी के गीत, तो कहीं निकाली तिरंगा यात्रा
कहीं गाया आजादी के गीत, तो कहीं निकाली तिरंगा यात्रा

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल इलाके में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर इस बार हर घर तिरंगा अभियान की गर्मजोशी के साथ तिरंगा फहरा कर स्वतंत्रता दिवस मनाया गया । बीबीएमबी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाखड़ा बांध के मुख्य अभियंता इंजी. सीपी ने तिरंगा फहराने के बाद अन्य अधिकारियों इंजी. एचएल कंबोज आदि के साथ पौधे लगाकर वातावरण की स्वच्छता के लिए भी प्रयास जारी रखने का आह्वान किया गया। लड़कों के सरकारी सीसे स्कूल में आयोजित प्रशासन के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में तहसीलदार हरसिमरन सिंह ने ध्वजारोहण करके परेड की सलामी ली। कांग्रेस की ओर से आई ब्लाक कार्यालय में ब्लाक अध्यक्ष संजय साहनी ने अन्यों के साथ राष्ट्र ध्वज फहरा कर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देकर एकता व अखंडता के लिए प्रयास जारी रखने का संकल्प लिया। भारतीय जनता पार्टी नंगल मंडल की ओर से मनाए गए स्वतंत्रता दिवस पर जिला प्रधान जीतेंद्र सिंह अठवाल, भाजपा आनंदपुर साहिब हलका इंचार्ज डा. परमिदर शर्मा व स्थ्नीय अध्यक्ष राजेश चौधरी ने तिरंगा फहराते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी व वर्कर कर्तव्य निष्ठा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को सफल बनाने में योगदान जारी रखेंगे। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल अग्रवाल को सम्मानित किया गया। कांगड़ा वेलफेयर सोसायटी के स्वाधीनता दिवस समारोह में सोसायटी के कार्यकारी अध्यक्ष किशोरी लाल डोगरा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर डा. संजीव गौतम ने ध्वजारोहण किया। नंगल भाखड़ा मजदूर संघ इंटक के कार्यक्रम में वरिष्ठ इंटक नेता राम किशन परमार, सतनाम सिंह ने राष्ट्र ध्वज फहराया। स्टेट एलोकेटिड इंप्लाइज यूनियन के दफ्तर में स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम में प्रधान यशपाल सिंह ने ध्वज फहराते हुए राष्ट्र निर्माण में योगदान जारी रखने की वचनवद्धता दोहराई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.