जागरण संवाददाता, अंबाला शहर :

अंबाला शहर के बलदेव नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक रेडीमेड कपड़े की दुकान को निशाना बना लिया। जहां ताले तोड़कर लगभग चार लाख रुपये के कपड़े चोरी कर लिये। दुकान मालिक अमरजीत की माने तो 13 दिन पहले ही नया माल दुकान में डाला था। चोरी की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चरखी मुहल्ला के अमरजीत सिंह ने बताया कि उसकी दशमेश नगर जड़ौत रोड अंबाला शहर के पास रेडीमेड कपड़े की दुकान है। 13 अगस्त को रात साढ़े 8 बजे अपनी दुकान का शटर बंद करके ताला लगाकर हर रोज की तरह घर चला गया था। सुबह दुकान पर आया और देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए थे और दुकान के अंदर से काफी रेडीमेड के पिस चोरी हो चुके थे और समान बिखरा पड़ा था। कोई आरोपित उसकी दुकान का ताला तोड़कर रेडीमेड कपड़े के काफी पीस चोरी करके ले गया है।

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

अंबाला शहर थाना क्षेत्र में पुलिस ने स्मैक बेचने के मामले में कार्रवाई की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि हीरा नगर का हितेश कटारिया स्मैक बेचने का काम करता है। वह स्मैक लेकर सब्जी मंडी अंबाला शहर में स्मैक बेचने के लिये आने वाला है, जो सब्जी मंडी के पास नाका लगाने पर काबू किया जा सकता है। पुलिस ने धारा 42 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran