PreviousNext

मदर्स डे पर WhatsApp करिए ये 10 मैसेज

Publish Date:Fri, 12 May 2017 05:43 PM (IST) | Updated Date:Sun, 14 May 2017 10:47 PM (IST)
मदर्स डे पर WhatsApp करिए ये 10 मैसेजमदर्स डे पर WhatsApp करिए ये 10 मैसेज
मां के प्‍यार और दुलार को वैसे तो शब्‍दों में व्‍यक्‍त नहीं किया जा सकता है। लेकिन मदर्स डे पर अपनी मां को बधाई संदेश भेजने के लिए आपको यह व्‍हॉट्सएप मैसेज जरूर पढ़ने चाहिए।

- जब वह शांत होती हैं, तो भी करोड़ों बातें उनके मस्तिष्क में चलती रहती हैं। 

- जब वह किसी बात पर बहस नहींकर रहीं होती, तो अंतस में गहराई से कुछ सोच रही होती हैं। 

- जब वह आपकी ओर देखती हैं, तो यह सोचने लगती हैं कि क्यों वह आपको इतना प्यार करती हैं, इस बात की परवाह किए बिना कि आप उन्हें महत्व नहीं देते। 

- जब वह आपको प्रतिदिन कॉल करती हैं, तो जानना चाहती हैं कि आपकी जिंदगी कैसी चल रही है। 

- जब वह आपको रोजाना एसएमएस करती हैं, तो वह चाहती हैं कि कम से कम एक बार तो आप उन्हें मैसेज का जवाब दें। 

- जब वह कहती हैं कि मैं तुम्हें प्यार करती हूं, तो उनके शब्द हृदय में छिपी ममता और प्रेम के कोमल अहसासों और दुआओं का प्रतिबिंब होते हैं। 

- जब वह कहती हैं कि मैं तुम्हारी कमी महसूस करती हूं, तो समझ लीजिए कि आपकी कमी का अहसास और आपको इतना याद करने वाला शख्स इस दुनिया में कोई दूसरा नहीं हो सकता। 

- जब वह यह कहती हैं कि मैं तुम्हारे साथ हूं, तो हर परिस्थिति में किसी चट्टान की सी मजबूती के साथ वह सदा आपके साथ रहेंगी... 

- मांएं हमेशा स्पेशल हैं...उनकी ममता अनमोल है। उन्हें दुनिया का आठवां आश्चर्य कहा जाए तो गलत न होगा। उनके सामने दुनिया की हर दौलत फीकी है। हर दिन है मदर्स डे। उन्हें स्पेशल फील कराने का मौका कभी न छोड़ें.... 

- मां तुझे प्रणाम

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mothers Day 2017 10 Whatsapp text messages that will make your mother day(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मां ने बताया था बॉलीवुड जैसा दिखता है वैसा है नहीं : करीना कपूरबच्‍चों को कुछ हेल्‍दी खिलाएं तो टेस्‍टी चॉकलेट चिकन विंग्‍स ऐसे बनाएं