Move to Jagran APP

कार्टून कैरेक्टर बनने के लिए इस महिला ने निकलवाईं 6 पसलियां, खर्च किए 60 लाख

पिक्सी फॉक्स की जिद एक खास कार्टून कैरेक्टर की तरह दिखने की थी। अपनी इस अजीब जिद को पूरा करने के लिए इस मॉडल ने करीब 60 लाख रूपये खर्च कर दिए।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 11:01 AM (IST)
कार्टून कैरेक्टर बनने के लिए इस महिला ने निकलवाईं 6 पसलियां, खर्च किए 60 लाख

25 वर्षीय पिक्सी फॉक्स एक पेशेवर मॉडल है। उनके खास शौक ने दुनिया को चौंका के रख दिया है। दरअसल पिक्सी फॉक्स की जिद एक खास कार्टून कैरेक्टर की तरह दिखने की थी। अपनी इस अजीब जिद को पूरा करने के लिए इस मॉडल ने करीब 60 लाख रूपये खर्च कर दिए। इतना ही नहीं इस मॉडल ने अपनी कमर को कार्टून कैरेक्टर जेसिका रैबिट की तरह पतला करने के लिए 6 पसलियां भी निकलवा डाली।

loksabha election banner

सर्जरी से पिक्सी अपनी कमर को 16 इंच की करवा चुकी हैं, और उनका कहना है कि उनकी दिली तमन्ना थी, अपने प्रिय कार्टून कैरेक्टर के तरह दिखने की। अक्टूबर में उन्होंने पसलियों को निकलवाने के लिए की-होल सर्जरी भी करवाई। ऑपरेशन के बारे में मॉडल ने बताया कि, "ऑपरेशन 5 घंटे तक चला था, जिसमें उनके शरीर से 6 पसलियां निकल दी गयीं।

डिज्नी की औरोरा और जेसिका रैबिट की पूजा करने वाली इस मॉडल का मानना है कि लोग उनसे आकर कहते हैं, कि आप कार्टून जैसी दिखती हो या आप सर्जरी मॉडल हो, तो वो किसी कॉम्प्लीमेंट की तरह लेती हैं। पिक्सी कहती हैं कि कार्टून में दिखाई गई महिलाओं की काया परफेक्ट होती है।

पढ़े- कम उम्र में शादी करने वाली महिलाओं के बच्चो को भी पसंद होता है जल्दी शादी करना

क्या आप जानते हैं कि एटीएम का पासवर्ड सिर्फ चार अंको का क्यों होता है ?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.