Move to Jagran APP

आने वाले सप्ताह में कैसा रहेगा भारतीय बाजार का हाल

आने वाले सप्ताह में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के कारण बाजार बंद रहेंगे। जिसके बाद 27 जनवरी को Foreign Exchange Reserves के आंकड़े जारी किये जाएंगे। साथ ही इसी दिन निवेशक बैंक डिपॉसिट व बैंक लोन के आंकड़ों पर भी नजर रखेंगे।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Sun, 22 Jan 2023 05:16 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 05:16 PM (IST)
आने वाले सप्ताह में कैसा रहेगा भारतीय बाजार का हाल
How will be the condition of the Indian market in the coming week

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। वैश्विक मंदी व मुद्रास्फीति के दो सालों में 4.9% तक आने के बाद भी भारतीय बाजार ने पिछले सप्ताह बढ़त दर्ज किया। एक तरफ Nifty 18,027 के आंकड़े पर बंद हुआ तो वहीं Sensex ने 60,621 का आंकड़ा छुआ।

loksabha election banner

5paisa के साथ शुरू करें निवेश का सफर, विजिट करें-  https://bit.ly/3n7jRhX

आने वाले सप्ताह में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के कारण बाजार बंद रहेंगे। जिसके बाद 27 जनवरी को Foreign Exchange Reserves के आंकड़े जारी किये जाएंगे। साथ ही इसी दिन निवेशक बैंक डिपॉसिट व बैंक लोन के आंकड़ों पर भी नजर रखेंगे। बता दें कि इस सप्ताह में Axis Bank, Maruti Suzuki India, Cipla, Dr. Reddy's Laboratories, Bajaj Auto, Tata Motors, Bajaj Finance, और NTPC अपनी तीसरी तिमाही की अर्निंग रिपोर्ट जारी करेंगे।

23 से 25 जनवरी तक दुबई में India-UAE Partnership Summit का आयोजन होना है। इस कॉन्फ्रेंस का उद्देश दोनों देशों में बेहतर व्यापारिक सम्बन्ध स्थापित करना है। बता दें कि इस कॉन्फ्रेंस को International Business Linkage Forum (IBLF) और Dubai International Chamber द्वारा सम्मिलित रूप से आयोजित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त 22-24 जनवरी को गुजरात के गांधीनगर में Business-20 (B-20) आयोजित होगी, जिसको लेकर निवेशक काफी उत्साहित हैं। बता दें कि आने वाले सप्ताह में Nifty के 17,750 पर सपोर्ट व 18,250 पर रजिस्टेंस दिखाने की उम्मीद है।

अगर आप भी शेयर मार्केट में निवेश करना चाहते हैं तो आज ही 5paisa.com पर जाएं और अपने निवेश के सफर को और भी बेहतर बनाएं। साथ ही DJ2100 - Coupon Code के साथ बनाइये अपना Demat Account 5paisa.com पर और पाएं ऑफर्स का लाभ।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/3b1BKeX

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.