Move to Jagran APP

Nagpur: कॉलेज प्राध्यापिका की मौत, पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने की हुई थी शिकार, जानें पूरा मामला

नागुपर वर्धा के हिंगनघाट में बीती 3 फरवरी को पेट्रोल छिड़ककर जलाकर मारने की शिकार हुई 24 वर्षीय प्राध्यापिका की आज 10 फरवरी को मौत हो गई।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 09:49 AM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 09:49 AM (IST)
Nagpur: कॉलेज प्राध्यापिका की मौत, पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने की हुई थी शिकार, जानें पूरा मामला
Nagpur: कॉलेज प्राध्यापिका की मौत, पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने की हुई थी शिकार, जानें पूरा मामला

नागपुर, एएनआइ। महाराष्ट्र के नागुपर वर्धा के हिंगनघाट में 3 फरवरी को कॉलेज जा रही एक 24 वर्षीय प्राध्यापिका पर एक अज्ञात युवक ने पेट्रोल छिड़ककर जलाकर मारने की कोशिश की थी। ऑरेंज हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के डायरेक्टर डॉक्टर अनूम मरार के अनुसार, पीड़िता की 10 फरवरी सुबह 6 बजकर 55 मिनट पर मौत हो गई। शव काे पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया है। 

loksabha election banner

 

 जानें पूरा मामला

ये घटना 3 फरवरी सुबह लगभग 7 बजकर 30 मिनट की है। 24 वर्षीय प्राध्यापिका हिंगनघाट के कॉलेज जा रही थी तभी एक अज्ञात युवक ने उसपर पेट्रोल छिड़ककर कर आग लगा दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, आरोपी हिंगनघाट तहसील के दरोडा गांव का रहने वाला है, आरोपी का नाम विकेश नगराले है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी पीड़िता को लंबे समय से परेशान करता था और अक्सर उसका पीछा किया करता था। 

इस घटना में पीड़िता 40 फीसदी जल गयी थी, उसे नागपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। हिंगनघाट के मातोश्री कुणावर महिला कॉलेज में प्राध्यापिका सुबह बस से नंदोरी चौक पर उतर कॉलेज की तरफ जा रही थी। तभी आरोपी विकेश नगराले ने पीडि़ता का बाइक से पीछा करना शुरू कर दिया और मौका पाते ही उसके ऊपर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। 

इस घटना के बाद पीछे आ रही पीड़िता की सहेलियों व कुछ युवकों ने आग बुझा उसे अस्पताल तक पहुंचाया। पूछताछ से पता चला कि आरोपी विकेश पीड़िता को पिछले तीन माह से परेशान कर रहा था। पीड़िता विवाहित थी और एक बच्ची की मां थी। आरोपी से जब पूछा गया तो उसने बताया कि वह उससे बात करना चाहता था, लेकिन वो मुझसे बात करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। 

 राजनीति व ठंडी फिजाओंं में गरमाहट लाता शिमला का कॉफी हाउस, जानें इससे जुड़ी दिलचस्प बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.