Move to Jagran APP

Mumbai: प्रेमी की मदद से की पति की हत्‍या, रसोई में दफनाया शव; मामला दर्ज

मुंबई के दहिसर (पूर्व) इलाके में एक महिला ने अपने पति की हत्‍या कर उसके शव को रसोई में ही दफन कर दिया। इस घटना को अंजाम देने में उसका प्रेमी भी शामिल था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 11:19 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 11:36 AM (IST)
Mumbai: प्रेमी की मदद से की पति की हत्‍या, रसोई में दफनाया शव; मामला दर्ज
महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपने पति की हत्‍या कर दी

मुंबई, एएनआइ। मुंबई के दहिसर, पूर्व (Dahisar East ) इलाके से एक चौंका देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक 28 वर्षीय महिला ने अपने प्रेमी की मदद से कथित तौर पर अपने पति की हत्‍या कर दी और उसके शव को रसोई में ही दफना दिया। मुंबई पुलिस के अनुसार इस घटना की जानकारी मृतक की 6 वर्षीय बेटी द्वारा अपने चाचा को दी जिसके बाद शिकायत दर्ज करवायी गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि हत्‍या में शामिल उसका प्रेमी अभी फरार है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार महिला की पहचाना राशिदा शेख के तौर पर हुई है, जबकि उसके प्रेमी की पहचान अमित मिश्रा के रूप में हुई है। इस मामले की आरोपी महिला राशिदा को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन उसका प्रेमी फरार है। ये घटना दहिसर (पूर्वी) के रावल पाडा इलाके में 12 दिन पहले हुई थी, आरोपी महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपनी नाबालिग बेटी के सामने ही पति रईस शेख की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी।

हत्‍या के बाद दोनों ने मिलकर शेख के शव को घर की रसोई में ही दफन कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार शेख कपड़ों की दुकान में सेल्‍समैन की नौकरी करता था। उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्‍यक्ति ने जब उसे बीते 7 दिनों से नहीं देखा तो 25 मई को इस मामले में पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी। ये मामला तब सामने आया जब शेख का भाई उसके घर आया और उसकी भतीजी ने हत्‍या के बारे में सारी बात अपने चाचा को बता दी। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खुदाई कर शव को जब्‍त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.