Move to Jagran APP

Mumbai Local Train Fire: मुंबई में वाशी स्टेशन पर लगी आग, दहशत में लोग; कई ट्रेनें हुईं लेट

Mumbai Local Train Fire नवी मुंबई के वाशी स्टेशन पर लोकल ट्रेन में आग लगने से ट्रेन सेवा बाधित हो गई थी हालांकि आग पर काबू पाते ही ट्रेन सेवा सामान्‍य हो चुकी है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 10:59 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 11:42 AM (IST)
Mumbai Local Train Fire: मुंबई में वाशी स्टेशन पर लगी आग, दहशत में लोग; कई ट्रेनें हुईं लेट
Mumbai Local Train Fire: मुंबई में वाशी स्टेशन पर लगी आग, दहशत में लोग; कई ट्रेनें हुईं लेट

मुंबई, एएनआइ। Mumbai Local Train Fire नवी मुंबई में बुधवार को वाशी स्टेशन पर लोकल ट्रेन में हार्बर लाइन पर आग लग गई। मध्य रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार ये आग लोकल ट्रेन के पैंटोग्राफ (एक ओवरहेड लाइन के संपर्क के माध्यम से बिजली इकट्ठा करने के लिए एक इलेक्ट्रिक ट्रेन, ट्राम या इलेक्ट्रिक बस की छत पर लगा उपकरण) में लगी थी, जिससे भारी धुआं निकलने लगा। ये लोकल ट्रेन सीएसटी से पनवेल की ओर जा रही थी। हादसे के बाद मुंबई लोकल की सभी ट्रेने लेट हो गई हैं। वाशी स्टेशन पर बिजली की सप्लाई भी रोक दी गई है। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

prime article banner

हालांकि मामूली आग की लपटें मामूली थी जिसे रेलवे कर्मचारियों ने देखते ही बुझा दिया। इस घटना में किसी के भी घायल होने की कोई सूचना नहीं है, सभी सेवाएं सामान्य रूप से चल रही हैं। अब सामान्य रूप से कार्य कर रही हैं।

हादसे का वीडियो हुआ वायरल

वाशी रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन में आग लगने के बाद इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि आग के लगते ही पूरे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल है और पूरे स्टेशन पर हडकंप मचा हुआ है, हालांकि आग पर काबू पाने के बाद अब स्थिति सामान्य हो चुकी है। लोकल ट्रेन की आवाजाही भी शुरु हो चुकी है।  

दो महिलाओं के बीच जमकर चले लात घूंसे, खींची चोटी; वीडियो हुआ वायरल

ट्रेन सेवाएं सामान्य

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार आग की सूचना मिलते ही सुरक्षा की दृष्टि से मुंबई और पनवेल के बीच चलने वाली लोकल ट्रेन सेवा को रोक दिया गया था। हालांकि आग पर काबू पाते ही ट्रेन सेवाएं फिर सामान्य कर दी गयी है। 

महाराष्ट्र की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

Cleanliness Drive : आस्था का छोटी उम्र में बड़ी सोच से वास्ता, लोगों के लिए बनी प्रेरणा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.