Move to Jagran APP

शिरडी में चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, आया चक्‍कर

वरिष्‍ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की शिरडी में चुनाव प्रचार के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। जनसभा में मंच पर ही संबोधन के दौरान उन्हें चक्कर आ गया।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 06:28 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 11:31 AM (IST)
शिरडी में चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, आया चक्‍कर
शिरडी में चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, आया चक्‍कर

शिरडी, एजेंसी। वरिष्‍ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की शनिवार को शिरडी में चुनाव प्रचार के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। जनसभा में मंच पर ही संबोधन के दौरान उन्हें चक्कर आ गया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उनको संभाल लिया। गडकरी यहां शिवसेना उम्‍मीदवार सदाशिव लोखंडे के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि गडकरी जब मंच पर लोगों को संबोधित करने पहुंचे तो खुद को असहज महसूस कर रहे थे, जिसके कारण उन्‍होंने अपना भाषण बीच में ही छोड़ दिया। उन्‍हें नींबू पानी दिया गया लेकिन इसके बाद भी वह थके हुए दिखाई दिए और अपना भाषण जारी नहीं रख सके। उन्‍हें मंच पर ही एक सीट पर बिठाया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में लगे जवान और पार्टी कार्यकर्ता उनके पास गए और उनकी मदद की। कुछ देर बाद जब उन्‍होंने खुद को बेहतर महसूस किया तो जमा हुए लोगों को इशारे से बताया कि वह फ‍िट हैं। 

हालांकि, इसके बाद वह कार्यक्रम छोड़कर चले गए। बता दें कि बीते चार महीनों में यह दूसरी बार है जब मंच पर 61 वर्षीय वरिष्‍ठ भाजपा नेता इस तरह की असहजता का सामना करना पड़ा है। पिछले साल सात दिसंबर को वह अहमदनगर जिले में महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ के दीक्षांत समारोह में मंच पर ही बेहोश हो गए थे। तब उन्‍हें महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल और सीवी राव और अन्‍य लोगों सहारा दिया था। 

तब केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि मैं कृषि विश्‍वविद्यालय के उक्‍त कार्यक्रम के दौरान घुटन महसूस कर रहा था। मुझे पंडाल में सांस लेने असहजता महसूस हो रही थी। मैंने दीक्षांत समारोह के कपड़े भी पहने रखे थे, जिसके कारण शरीर में ऑक्सिजन की कमी हो गई थी। इस कारण मुझको चक्कर आ गया था। मुझे बीपी और मधुमेह की कोई समस्‍या नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.