Move to Jagran APP

अभिनेत्री से मिलने के लिए लड़के ने बनाया फेक इंस्टाग्राम एकाउंट, गया जेल

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल (2010) और एक्ट्रेस नेहा हिंगे का फेक इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाकर उस पर आपत्तिजनक फोटोज और कमेंट्स लिखने के आरोप में पुणे साइबर सेल ने एक 22 साल के

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Sat, 15 Oct 2016 02:55 AM (IST)Updated: Sat, 15 Oct 2016 03:02 AM (IST)
अभिनेत्री से मिलने के लिए लड़के ने बनाया फेक इंस्टाग्राम एकाउंट, गया जेल

पुणे, जेएनएन। पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल (2010) और एक्ट्रेस नेहा हिंगे का फेक इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाकर उस पर आपत्तिजनक फोटोज और कमेंट्स लिखने के आरोप में पुणे साइबर सेल ने एक 22 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि नेहा से मिलने के लिए उसने यह फेक अकाउंट बनाया था।

prime article banner


आरोपी का नाम विनीत रघुवंश ओझा (22) है। पुलिस के मुताबिक ये मूल रूप से नासिक का रहने वाला है। उसने साउथ इंडियन एक्ट्रेस नेहा की फोटो और नाम का इस्तेमाल कर फेक इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाया था। 'नेहा डॉट हिंगे' नाम से बने इस प्रोफाइल में विनीत ने उनकी कई मॉर्फेड फोटोज और अश्लील कमेंट्स लिखे थे।

विनीत ने अपना भी 'वैशाली' नाम से फेक अकाउंट बनाया था और खुद को नेहा के अकाउंट से जोड़ रखा था। वह इस अकाउंट से नेहा के पोस्ट पर पिछले कई दिनों से अश्लील कमेंट्स कर रहा था। नेहा ने उसे ऐसा न करने के लिए कई बार अनुरोध भी किया।

इसे बंद करने की जगह विनीत ने नेहा को जान से मारने की धमकी देने वाले कई पोस्ट उनके पेज पर लिखे ।इसके बाद नेहा ने साइबर सेल और सांगवी पुलिस स्टेशन में कुछ दिनों पहले एक शिकायत दर्ज करवाई। साइबर सेल ने जांच अपने हाथ में लेते हुए गुरुवार रात विनीत को गिरफ्तार कर लिया।

विनीत ने जांच में पुलिस को बताया कि, वह नेहा का फैन है। उसने नेहा से मिलने और दोस्ती के लिए उसका फेक प्रोफाइल बनाया था।

कौन हैं नेहा हिंगे ?

मध्यप्रदेश के देवास के श्रीरामपुर में पैदा हुई नेहा हिंगे फिल्मों में आने से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं। उन्होंने पुणे के डी वाई पाटिल कॉलेज से एमबीए किया है। साल 2010 में उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था।

इसके अलावा नेहा को मिड फ्रेश फेस, मिस प्रोफेशनल और मिस बॉलीवुड डीवा का सम्मान भी मिल चुका है।उन्होंने ने बॉलीवुड फिल्म 'लव यू सोनियो' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। वे कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नेहा साल 2010 में मिस इंटरनेशनल के सेमीफाइनल तक पहुंची थीं।

पढ़ें- मशहूर परफ्यूम एक्सपर्ट मोनिका का निर्वस्त्र शव घर से बरामद, रेप की आशंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.