Move to Jagran APP

Maharashtra: संजय राउत बोले, महाविकास अघाड़ी सरकार को कोई खतरा नहीं

Maharashtra संजय राउत ने कहा कि एमवीए सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार को किसी भी तरह के खतरे के विपक्ष के प्रचार में कोई सच्चाई नहीं है। उद्धव ठाकरे शरद पवार के बीच बैठक पर संजय राउत ने कहा कि उन्होंने मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 04:20 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 04:20 PM (IST)
Maharashtra: संजय राउत बोले, महाविकास अघाड़ी सरकार को कोई खतरा नहीं
संजय राउत बोले, महाविकास अघाड़ी सरकार को कोई खतरा नहीं। फाइल फोटो

मुंबई, प्रेट्र। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार स्थिर है। उनके मुताबिक, विपक्ष की बातों में कोई सच्चाई नहीं है। सत्तारूढ़ गठबंधन कोई खतरा नहीं है। संजय राउत की टिप्पणी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के एक दिन बाद आई है। संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि सब ठीक है। एमवीए सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार को किसी भी तरह के खतरे के विपक्ष के प्रचार में कोई सच्चाई नहीं है। मंगलवार को सीएम उद्धव ठाकरे और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के बीच बैठक के बारे में पूछे जाने पर संजय राउत ने कहा कि उन्होंने मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि गठबंधन के दो बड़े नेता मुख्यमंत्री और सरकार के मुख्य मार्गदर्शक मिले। राउत ने कहा कि उन्होंने बैठक के बाद पवार से भी बात की।

loksabha election banner

कोविड​​​​-19 महामारी से पीड़ित अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहित करने के लिए हाल ही में घोषित केंद्र सरकार के पैकेज पर राउत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आम लोग इस बूस्टर खुराक से खुश हैं। लोगों की चिंताओं पर सरकार की ओर से कोई स्पष्टता नहीं है। इधर, महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर कसते प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआइ के शिकंजे ने महाविकास अघाड़ी सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं। अघाड़ी में शामिल दलों के वरिष्ठ नेता इन दिनों बैठकें करते दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार की शाम राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने मुख्यमंत्री आवास पर जाकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ लंबी चर्चा की। अनिल देशमुख पर पद पर रहते हुए पुलिस अधिकारियों से हफ्ता वसूली करवाने का आरोप लगा है। इसके अलावा ट्रांसफर और पोस्टिंग में भ्रष्टाचार का आरोप भी उन पर लग रहा है। इन आरोपों की जांच सीबीआइ पहले से कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.