Move to Jagran APP

श्रीलंका में रेसलिंग प्रतियोगिता के लिए चार पहलवानों का चयन

उमरेड तहसील प्रशिक्षण संघ व एसपीजी अकादमी उमरेड के संयुक्त तत्वावधान में प्रशिक्षित चार कुश्ती पहलवानों का श्रीलंका में आयोजित साउथ एशियन कुश्ती स्पर्धा के लिए चयन हुआ है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 19 Jun 2016 06:13 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jun 2016 06:22 AM (IST)
श्रीलंका में रेसलिंग प्रतियोगिता के लिए चार पहलवानों का चयन

नागपुर उमरेड तहसील प्रशिक्षण संघ व एसपीजी अकादमी उमरेड के संयुक्त तत्वावधान में प्रशिक्षित चार कुश्ती पहलवानों का श्रीलंका में आयोजित स्टूडेंट ओलिंपिक एसोसिएशन के साउथ एशियन कुश्ती स्पर्धा के लिए चयन हुआ है। रणधीर सिंह भदोरिया महाविद्यालय के परिणय महल्ले का चयन 60 किलो वजन वर्ग की श्रेणी में हुआ है।

loksabha election banner

साथ ही जीवन विकास विद्यालय के जितेंद्र पांडुरंग लिचडे का 66 किलो, नूतन आदर्श महाविद्यालय के सौरभ मांढरे का 96 किलो तथा रजत घुग्गुसकर का 56 किलो वजन वर्ग में चयन हुआ है।

चारों पहलवान अपने प्रशिक्षक स्वप्निल गवली के साथ 22 जून को नागपुर से चेन्नई के लिए रवाना होंगे। चेन्नई से स्टूडेंट ओलिंपिक एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी प्रदीप भारद्वाज एवं एनएसआई कोच अनिल कुमार के साथ श्रीलंका में आयोजित स्पर्धा में भाग लेंगे।

उल्लेखनीय है कि, उस्मानाबाद, महाराष्ट्र में अायोजित राज्य स्तरीय स्पर्धा में सौरभ मांढरे ने प्रथम, रजत घुग्गुसकर एवं जितेंद्र लिचडे ने अपने समूह में द्वितीय स्थान प्राप्त किया था। इनके साथ परिणय महल्ले का भी चयन हुआ है। संबंधित विद्यालयों के प्राचार्य अकुंश वासे, कृष्णा कारू एवं बुरडकर ने इन पहलवानों का अभिनंदन किया तथा श्रीलंका में आयोजित स्पर्धा में विजयी होने की कामना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.