नागपुर, प्रेट्र। नागपुर के सिंगोरी गांव में शनिवार सुबह एक बस के कंटेनर ट्रक से टकरा जाने के कारण चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक निजी बस से लोग गोंदिया जिले के तिरोरा में एक शादी में समारोह में भाग लेने के बाद वापिस लौट रहे थे। ये हादसा नागपुर के मौदा तालुका में सुबह लगभग 5 बजकर 30 मिनट पर हुआ, जब सड़क पर खड़े कंटेनर ट्रक से तेज रफ्तार बस टकरा गयी। इस हादसे में दो महिलाओं समेत चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग बुरी तरह घायल हो गए। 

मौदहा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी मधुकर गीते ने कहा इस हादसे में 12 लोगों को चोटें भी आईं हैं। इस हादसे में दो पीडि़तों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस ने कहा कि घायलों में से कुछ को नागपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया, जबकि कुछ  को अन्य अस्पताल ले जाया गया। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक डंपर और एसयूवी की टक्कर में दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और सात लोग घायल हो गए थे। ये हादसा रात लगभग 11 बजे के करीब हुआ था। एसयूवी में सवार सभी लोग शादी समारोह से वापिस लौट रहे थे। 

ये भयानक हादसा उस समय हुआ जब विपरीत दिशा से आ रहा एक डंपर ट्रक एसयूवी से टकरा गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि एसयूवी में सवार दस लोगों ने घटनास्थल पर ही अपने प्राण त्याग दिये जबकि सात अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जलगांव स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

Maharashtra: शादी टूटने से गुस्साए लड़के ने की मां-बेटी को जलाने की कोशिश

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस