मुंबई, एएनआइ। मुंबई के कमला मिल्स में स्थित एचडीएफसी के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ बुधवार को संदिग्ध परिस्थतियों में लापता हो गए। हमेशा की तरह ही वह नियत समय पर ऑफिस से घर के लिए निकले थे लेकिन घर नही पहुंच पाये, घर में पत्नी इंतजार करती रही और परेशान हो रात 10:00 बजे पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी। 

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी 5 सितंबर से कमला मिल्स कार्यालय से लापता हैं। 6 सितंबर को कोपर खैराने क्षेत्र में उनकी कार का पता लगाया गया था। पुलिस ने एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ कुमार सिंघवी मालाबार हिल में अपने परिवार के साथ रहते थे उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक चार साल का बेटा है। सिद्धार्थ पांच सितंबर बुधवार को रात 8:30 बजे ऑफिस से निकले थे और उसके बाद से ही वह लापता हैं। सिद्धार्थ के लापता होने के अगले दिन नवी मुंबई से उनकी कार बरामद हुई जिसकी सीट पर खून के धब्बे थे। 

पुलिस द्वारा सिद्धार्थ के फोन कॉल डाटा रिकॉर्ड के अनुसार लास्ट लोकेशन कमला मिल ही बतायी जा रही है क्योंकि उसके बाद फोन स्विच ऑफ कर दिया गया था। सिद्धार्थ की पत्नी रात 10:00 बजे तक पति के आने का इंतजार करती रही लेकिन जब कोई जानकारी नही मिली तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

सिद्धार्थ की तलाश में मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें जुट गयी हैं। पुलिस को शक है कि कार में सिद्धार्थ के साथ कोई अन्य शख्स भी मौजूद था।

 

Posted By: Babita