Move to Jagran APP

शिवसेना और भाजपा में तनातनी, उद्धव बोले सरकार के गलत कामों का करेंगे विरोध

अविश्वास प्रस्ताव के दौरान शिवसेना ने भाजपा से दूरी बना ली थी जबकि भाजपा की तरफ से सभी सहयोगी पार्टियों को संसद में मौजूद रहने के लिए कहा गया था।

By BabitaEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 12:41 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 01:16 PM (IST)
शिवसेना और भाजपा में तनातनी, उद्धव बोले सरकार के गलत कामों का करेंगे विरोध
शिवसेना और भाजपा में तनातनी, उद्धव बोले सरकार के गलत कामों का करेंगे विरोध

मुंबई, जेएनएन। शिवसेना और भाजपा की तनातनी लगातार बढ़ती ही जा रही है। मुखपत्र सामना में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी इंटरव्यू में बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि हम किसी के मित्र नहीं बस भारतीय जनता के मित्र हैं, उद्धव ने कहा कि वह मोदी के सपनों के लिए नही बल्कि आम जनता के सपनों के लिए लड़ रहे हैं। उद्धव ने कहा कि आज गायों की रक्षा की जा रही है जबकि हमारे देश की महिलाएं असुरक्षित हैं।

loksabha election banner

भाजपा पर निशाना साधते हुए एक सवाल के जवाब में उद्धव बोले कि शिकार तो मैं ही करूंगा लेकिन मुझे किसी के कंधे की जरूरत नही है और न ही किसी की बंदूक चाहिये। मैं चाटुकारिता करने वालों को अपना दोस्त नहीं मानता। भले ही हम सरकार के गठबंधन में हैं, लेकिन गलत कामों का हम हमेशा विरोध करेंगे। अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना के बहिष्कार पर उद्धव ने कहा कि चाहे पक्ष हो या विपक्ष जब हम सरकार की गलत नीतियों को विरोध कर रहे थे तो किसने हमारा साथ दिया था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान शिवसेना ने भाजपा से दूरी बना ली थी जबकि भाजपा की तरफ से सभी सहयोगी पार्टियों को अवश्विास प्रस्ताव के दौरान संसद में मौजूद रहने के लिए कहा गया था। भाजपा भी शिवसेना के इस कदम से खासी नाराज है। इसी के मद्देनजर रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्टï्र में 2019 लोकसभा चुनाव को अकेले लडऩे के लिए तैयार रहने को कहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.