Move to Jagran APP

नागपुर में दो महिला डाक्‍टर ने खाई साथ जीने की कसम, गोवा में होगी शादी

महाराष्ट्र के नागपुर में दो महिला डाक्‍टर ने साथ रहने का फैसला किया है दोनों ने ‘कमिटमेंट रिंग सेरेमनी’ कर साथ रहने का संकल्‍प लिया है। डाक्‍टर पारोमिता मुखर्जी का कहना है कि ‘हम अपने इस रिश्ते को ‘लाइफटाइम कमिटमेंट’कहते हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 10:56 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 10:56 AM (IST)
नागपुर में दो महिला डाक्‍टर ने खाई साथ जीने की कसम, गोवा में होगी शादी
दो महिला डाक्‍टर ने शादी कर साथ जीवन बिताने का निर्णय लिया है

नागपुर, एएनआइ। महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur)से दो महिला डाक्‍टर ने शादी कर साथ जीवन बिताने का निर्णय लिया है। दोनों ने बीते सप्‍ताह एक ‘कमिटमेंट रिंग सेरेमनी’(Commitment Ring Ceremony) कर साथ रहने का संकल्‍प लिया। इन महिलाओं में से एक डाक्‍टर पारोमिता मुखर्जी (Paromita Mukherjee) का कहना है कि ‘हम अपने इस रिश्ते को ‘लाइफटाइम कमिटमेंट’कहते हैं। हम दोनों गोवा में शादी कर साथ रहने की योजना बना रहे हैं।

loksabha election banner

डाक्‍टर पारोमिता मुखर्जी ने कहा कि मेरे पिता को 2013 से मेरे सेक्सुअल ओरिएंटेशन के बारे में जानते हैं। इस बारे में जब मैंने हाल ही में अपनी मां को बताया, तो वह हैरान हो गईं लेकिन बाद में मान गई क्योंकि वह चाहती हैं कि मैं खुश रहूं। वहीं डाक्‍टर सुरभि मित्रा ने बताया कि मेरे परिवार में मेरे सेक्सुअल ओरिएंटेशन को लेकर कभी किसी प्रकार का विरोध नहीं हुआ। जब मैंने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया तो वे खुश हो गए। मैं पेशे से एक मनोचिकित्सक हूं और कई लोग मुझसे दोहरी जिंदगी जीने की बात करते हैं क्योंकि वे अपने लिए कोई फैसला नहीं कर सकते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.