Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: फडणवीस से मुलाकात कर बोले श्रद्धा के पिता, 'अगर ऐसा होता तो जिंदा होती मेरी बेटी'

चर्चित श्रद्धा हत्याकांड की गूंज महाराष्ट्र तक सुनी जा रही है। इस मामले को लेकर महाराष्ट्र भाजपा के नेता किरीट सोमैया श्रद्धा वालकर के पिता के साथ डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस के आवास पहुंचे है। श्रद्धा के पिता माडिया से बातचीत भी कर सकते है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 09 Dec 2022 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 02:50 PM (IST)
Shraddha Murder Case: फडणवीस से मुलाकात कर बोले श्रद्धा के पिता, 'अगर ऐसा होता तो जिंदा होती मेरी बेटी'
मीडिया से चर्चा कर सकते है श्रद्धा के पिता

मुंबई, एएनआइ। Shraddha Murder case को लेकर एक बार फिर श्रद्धा के पिता का दर्द सबके सामने छलका है। उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने के बाद श्रद्धा के पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर वसई पुलिस पुलिस ने पहले कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी जिंदा होती। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आफताब को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और आफताब के परिवार को भी जांच के घेरे में लाया जाए। 

loksabha election banner

श्रद्धा के पिता की ओर से कोर्ट में केस लड़ रही वकील सीमा कुशवाह ने भी मामले को लेकर बयान दिया है। सीमा ने कहा कि अब डेटिंग एप्स और वेबसाइट को नियंत्रण करने की आवश्यकता है। इसके अलावा सीमा ने भी आफताब के परिवार की जांच करने का बात कही है। 

मीडिया से चर्चा कर सकते है श्रद्धा के पिता

श्रद्धा के पिता विकास वालकर के मीडिया को संबोधित करने की संभावना जताई जा रही है। इस बातचीत में मामले को लेकर खुलासा किया जा सकता है की विकास वालकर से महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री क्यों मिलना चाहते है। बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी हर अपडेट पर पूरे देश की निगाहें टिकी रहती हैं। 

श्रद्धा के पिता ने लगाई थी न्याय की गुहार 

हत्याकांड मामले में कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा के पिता विकास वालकर (Shraddha father Vikas Walker) ने कहा था कि मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस को पहले ही समझ आ गया था कि आफताब कभी झूठी कहानी सुनाता है और कभी सच बोलता है। इसी कारण के चलते विकास वालकर ने अपनी बेटी की हत्या के आरोपित के नार्को टेस्ट की मांग की थी। इस मांग को उठाने के दौरान विकास वालकर ने कहा था कि वो न्याय के हकदार है। 

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता बोले- न्याय मिलने तक चैन से नहीं बैठूंगा, आफताब को दी जाए फांसी की सजा

मामले में ताजा अपडेट

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपित आफताब पूनावाला फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। साकेत कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की थी।  

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder case: 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेगा आफताब, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.