Move to Jagran APP

शिवसेना ने की चुनावों के दौरान कड़ी मेहनत पर राहुल और प्रियंका की तारीफ

शिवसेना ने लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की कड़ी मेहनत की तारीफ की।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 03:53 PM (IST)
शिवसेना ने की चुनावों के दौरान कड़ी मेहनत पर राहुल और प्रियंका की तारीफ
शिवसेना ने की चुनावों के दौरान कड़ी मेहनत पर राहुल और प्रियंका की तारीफ

मुंबई, प्रेट्र। शिवसेना ने मंगलवार को भरोसा जताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार दोबारा सत्ता में आएगी क्योंकि एग्जिट पोल के नतीजे भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए के पक्ष में ‘स्पष्ट रुझान' दिखा रहे हैं।

loksabha election banner

शिवसेना ने इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की कड़ी मेहनत' की तारीफ की और कहा कि नई लोकसभा में उनकी पार्टी को विपक्ष के नेता पद के लिये पर्याप्त सीटें मिल जाएंगी। अधिकतर एक्जिट पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के एक और कार्यकाल का पूर्वानुमान जताया है.

कुछ एक्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को 300 से अधिक सीटें मिलने और लोकसभा में आराम से लगभग 300 के आसपास सीटें जीतने का पूर्वानुमान किया है। पार्टी ने अपने मुखपत्र ‘सामना' के संपादकीय में लिखा है कि मोदी सरकार दोबारा चुनकर आयेगी, ऐसा कहने के लिए अब राजनीतिक पंडितों की कोई आवश्यकता नहीं है। जमीनी हालत ऐसी थी कि लोग मोदी को सत्ता में लाने के लिये अपना मन बना चुके थे।

मराठी दैनिक सामना ने दावा किया कि महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा गठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा। एग्जिट पोल ने जो रूझान दिखाए, उसमें कुछ भी नया नहीं था। सामना में लिखा है कि रूझानों में दिखाया गया है कि कांग्रेस शासित राज्‍य मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान, छत्‍तीसगढ़ और टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल में भी भाजपा को बढ़त मिलेगी। शिवसेना ने कहा है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री होंगे।चुनावों के दौरान कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल छाप छोड़ने में नाकाम रहेंगे, लेकिन, वास्तविक परिणामों के लिए 23 मई तक इंतजार करना बेहतर होगा।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.