Move to Jagran APP

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- जांच की चुनौती के लिए सरकार तैयार, बार-बार क्यों उठाया जा रहा है इस्तीफे का मुद्दा

गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के इस्‍तीफे की मांग को लेकर संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा जब सरकार जांच के लिए तैयार है तो इस्‍तीफे का मुद्दा बार-बार क्यों उठाया जा रहा है? अगर ऐसे ही मंत्रियों से इस्‍तीफा लेते रहे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 10:46 AM (IST)
शिवसेना नेता संजय राउत बोले- जांच की चुनौती के लिए सरकार तैयार, बार-बार क्यों उठाया जा रहा है इस्तीफे का मुद्दा
शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है।

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के इस्‍तीफे की मांग को लेकर शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि एनसीपी (NCP) प्रमुख ने फैसला किया है कि आरोपों की जांच होनी चाहिए, तो क्या गलत है? कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है। अगर मंत्रियों का इस्‍तीफा ऐसे ही लिया जाने लगा तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा।  गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा है कि लेटर बम'  (Letter Bomb) की जांच होनी चाहिए, मुख्‍यमंत्री को भी इसकी जांच करवानी चाहिए। राकांपा प्रमुख शरद पवार (Shrad Pawar) ने भी इसकी जांच करने के लिए कहा है। अगर सरकार इस जांच की चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार है, तो इस्तीफे का मुद्दा बार-बार क्यों उठाया जा रहा है?  

loksabha election banner

गौरतलब है कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे आठ पन्नों के लेटर के माध्‍यम से आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh)अपने आवास पर पुलिस अधिकारियों को बुलाकर उनसे बार, रेस्तरां और अन्य स्थानों पर उगाही करने के लिए कहते थे। गृहमंत्री देशमुख ने इन पुलिस अधिकारियों को हर माह 100 करोड़ रुपये वसूलने का लक्ष्‍य दिया था। हालांकि इस मामले में अनिल देशमुख का कहना है कि ये आरोप निराधार हैं। ऐसा करके आइपीएस अधिकारी अपनी निजी जांच से बचने का प्रयास कर रहे हैं।  

Maharashtra: गृहमंत्री अनिल देशमुख नहीं देंगे इस्‍तीफा, NCP अध्‍यक्ष शरद पवार के घर हुआ फैसला; 3 घंटे चली बैठक

 महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बुलाई अधिकारियों की बैठक, BJP ने की नार्को टेस्ट की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.