Move to Jagran APP

Mumbai News: कोरोना पॉजिटिव हुए NCP के सीनियर नेता छगन भुजबल और शंभूराज देसाई, ट्वीट कर दी जानकारी

Mumbai News महाराष्ट्र के आबकारी मंत्री शंभुराज देसाई और एनसीपी नेता छगन भुजबल ने मंगलवार को कोरोना वायरस टेस्ट कराया जिसमें दोनों नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे पहले भी छगन भुजबल महामारी के दौरान कोविड-19 से ग्रस्त हुए थे।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 29 Mar 2023 08:05 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 08:05 AM (IST)
Mumbai News: कोरोना पॉजिटिव हुए NCP के सीनियर नेता छगन भुजबल और शंभूराज देसाई, ट्वीट कर दी जानकारी
महाराष्ट्र के मंत्री शंभूराज देसाई (फाइल फोटो/एएनआई)

मुंबई, एजेंसी। महाराष्ट्र के आबकारी मंत्री शंभुराज देसाई और एनसीपी नेता छगन भुजबल ने मंगलवार को कोरोना वायरस टेस्ट कराया जिसमें दोनों नेता कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

loksabha election banner

देसाई ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्वीट किया कि उनकी तबीयत ठीक है। उन्होंने कहा, 'मेरा कोविड टेस्ट सकारात्मक है। मैं अपने निवास पर होम आइसोलेशन में डॉक्टरों से इलाज करवा रहा हूं। मेरा स्वास्थ्य ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है। मैं उन लोगों से अपील करता हूं जो पिछले तीन-चार में मेरे सीधे संपर्क में आए हैं। यदि उनमें कोई लक्षण है तो तुरंत कोविड की जांच कराएं।'

राकांपा के नेता छगन भुजबल भी हुए कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता छगन भुजबल ने भी मंगलवार को बताया कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले भी भुजबल महामारी के दौरान कोविड-19 से ग्रस्त हुए थे।

राकांपा नेता ने अपने संक्रमित होने की सूचना ट्विटर पर साझा की है। वह हाल ही में नासिक जिले में स्थित अपने विधानसभा क्षेत्र येओला के दौरे पर गए थे। भुजबल ने कहा कि येओला से नासिक लौटने के बाद से उन्हें बुखार है। सोमवार को उन्होंने कोविड की जांच करायी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

कोविड जांच कराने की अपील की

राकांपा नेता ने पिछले दो-तीन दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कहा है कि अगर उन्हें बुखार, सांस लेने में परेशानी, जुकाम और गला खराब हो तो वे तत्काल अपना कोविड जांच कराएं। पूर्व मंत्री ने लोगों से मास्क लगाने और हैंड सेनेटाइजर का उपयोग करने को भी कहा है।

कुल 4,82,642 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि

अधिकारियों ने बताया कि नासिक जिले में मंगलवार को 11 नये मामले मिले हैं। जिले में अभी तक कुल 4,82,642 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

महाराष्ट्र में कोविड के 205 नये मामले आए हैं, जिसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 81,42,059 हो गई है। वहीं कोविड से राज्य में अभी तक 1,48,435 लोगों की मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.